नोएडा: नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के देवला गांव में रहने वाली एक महिला ने मंगलवार तड़के अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा निशांक शर्मा ने बताया कि देवला गांव में रहने वाली मनीषा पत्नी शत्रुघ्न ने आज तड़के अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सीओ ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतका का उसके पति के साथ बीती रात को किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसी वजह से उसने आत्महत्या की है. उन्होंने बताया कि इस मामले में अगर मृतका के परिजन किसी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज कराते हैं, तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी.


इससे पहले नोएडा के सेक्टर 53 में रहने वाली एक युवती ने सोमवार रात को अपने घर पर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश उपाध्याय ने बताया कि मूल रूप से झारखंड की रहने वाली कुमारी नेहा सुरभि सेक्टर 53 स्थित हार्दिक टावर नामक सोसाइटी में किराए पर फ्लैट लेकर रहती थी. सोमवार रात 8 बजे के करीब उसका प्रेमी उसके फ्लैट पर पहुंचा, तो उसने देखा कि नेहा पंखे से लटकी हुई थी. उसने घटना की सूचना पुलिस को दी. 


मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मृतका के प्रेमी से पूछताछ कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका की नौकरी 6 माह पूर्व छूट गई थी. वह पूर्व में एक बीमा कंपनी में काम करती थी. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.