आगरा/मनीष कुमार गुप्ता  : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल-दहलाने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है, कि आगरा के शमसाबाद कस्बे की रहने वाली एक 11वीं की छात्रा के ऊपर शोहदों ने तेजाब फेंक दिया. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां गंभीर हालत में उसका इलाज चल रहा है. छात्रा एसिड अटैक में बुरी तरह झुलस गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला 
आगरा के शमसाबाद कस्बे के एक गांव की रहने वाली 11वीं की छात्रा, बुधवार की शाम करीब छह बजे अपनी सहेली के साथ गांव में फोटोस्टेट कराने पहुंची थी. इस दौरान छात्रा की पीठ पर शोहदों ने तेजाब फेंक दिया और मौके से फरार हो गए. छात्रा की हालात गंभीर बनी हुई है. परिजनों ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया है. हालांकि तेजाब फेंकने वाले व्यक्ति का अभी पता नहीं चल सका है.


आरोपी के खिलाफ मुकदमा
एसीपी फतेहाबाद आनंद कुमार पांडेय ने बताया कि दुकान के सामने ही अज्ञात व्यक्ति ने ज्वलनशील पदार्थ छात्रा की पीठ पर फेंका. इस पर छात्रा की जैकेट जलने लगी. छात्रा ने जैकेट को उतारा लेकिन तब तक पीठ झुलस चुकी थी. फिलहाल घटना की जांच की जा रही है. तेजाब फेंकने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.अब जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे.