Youtuber Malti Chauhan Death/संतकबीरनगर: संतकबीरनगर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. फेमस यूट्यूबर मालती चौहान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, उनका शव घर में फंदे से लटकता मिला. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया है. इसके साथ ही जांच-पड़ताल में जुट गई है. मामला महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर गांव का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चर्चा में था पति-पत्नी का विवाद 
मालती बहुत कम समय में एक फेमस यू-ट्यूबर बन गई थीं. उनके दो यू-ट्यूब चैनल हैं. मालती के पर्सनल चैनल पर करीब 70 लाख फॉलोअर्स हैं. जानकारी के मुताबिक, 4 साल पहले मालती की शादी यू-ट्यूबर विष्णु राज से हुई थी. उन दोनों का एक बेटा भी है. बीते कुछ महीनों से पति-पत्नी में विवाद चल रहा था. दोनों अपने-अपने चैनल पर विवाद से जुड़े विडियोज भी अपलोड कर रहे थे. यू-ट्यूबर पति-पत्नी का विवाद चर्चा का विषय बना हुआ था. 


मालती के पति विष्णु के मुताबिक, उसने अपनी पत्नी की शादी अर्जुन नाम के शख्स से करा दी थी. जिसके बाद से दोनों अलग रह रहे थे. मालती ने अपने चैनल पर कुछ घंटों पहले एक वीडियो भी पोस्ट किया है. जिसमें उसने अपने और पति विष्णु के बीच चल रहे विवाद को लेकर बात की थी और अपने ससुराल जाने का जिक्र किया था. 



मालती के पिता ने विष्णु पर लगाया हत्या का आरोप 
वहीं मृतका के पिता दीपचंद ने दामाद विष्णु पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है. उनका आरोप है एक दिन पहले ही दामाद मायके से मालती को लेकर अपने घर गया था और उसकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि विष्णु का राधिका नाम की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था. इतना ही नहीं उन्होंने विष्णु समेत कई लोगों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने यूट्यूबर के पति विष्णु को गिरफ्तार कर लिया है. 


WATCH: देवउठानी एकादशी पर गंगा स्नान के लिए उमड़ा भक्तों का सैलाब, जानें क्या है महत्व