Viral Video: उत्तर प्रदेश की गोरखपुर पुलिस ने एक वायरल वीडियो की जांच के आदेश दिए हैं, इसमें पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एक फैकल्टी सदस्य को एक छात्रा से सेक्स के लिए कहते हुए देखा और सुना जा सकता है. पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, हालांकि छात्रा ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. वीडियो का स्वत: संज्ञान लिया गया है और जांच शुरू की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुक्रवार को वायरल हुए वीडियो में फैकल्टी मेंबर बार-बार लड़की से अपनी इच्छा जाहिर कर रहा है और वह विनम्रता से कहती है 'अभी नहीं'.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिक्षिक का पदार्फाश करने के लिए छात्रा ने खुद इस बातचीत को रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. विवि प्रशासन की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 


टीचर की शर्मनाक हरकत


जौनपुर के टीडी कॉलेज पढ़ने वाली स्नातक की एक छात्रा से प्राचीन इतिहास विभाग का हेड ऑफ डिपार्टमेंट (एचओडी) प्रोफेसर प्रदीप सिंह अपने केबिन में बुलाकर अश्लील बातें की. प्रोफेसर की नीयत को समझकर छात्रा ने उसका वीडियो बनाने का फैसला कर लिया था.


वीडियो में प्रोफेसर छात्रा को सेक्स का ऑफर देता दिख रहा है. इस दौरान वह छात्रा से किस भी मांगने लगता है. प्रोफेसर छात्रा को सेक्स के बदले बीएड कराने और टीईटी भी कराने का ऑफर देता है. हालांकि लड़की बहाने से उसकी बातों को टालती जाती है. 


जरूर पढ़ें...


दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को मिली जमानत, इलाज के लिए कोर्ट ने दी राहत
संसद भवन के उद्घाटन को लेकर बयानबाजी तेज, विपक्ष के आरोप पर ये बोले एस जयशंकर