नई दिल्ली: चोर शब्द सुनते ही मन में एक मुंह पर कपड़ा बांधे, हाथों में हथियार लिए खतरनाक से शख्स का फोटो दिमाग में आता है, क्योंकि ज्यादातर चोर ऐसे ही छिप कर चोरी करते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चोर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चोर बाइक में से पेट्रोल चोरी कर रहा है और ऐसा करते हुए वो डांस करता हुआ नजर आ रहा है. चोर के इस फनी स्टाइल को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Viral Video: शादी के मंडप में ही दुल्हन ने जड़ दिये दूल्हे को थप्पड़, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप



डांस करते हुए की चोरी


जानकारी के मुताबिक डांसिंग चोर का ये वीडियो नागपुर का है. शहर में जयताला इलाके की श्री कृष्ण सोसाइटी में एक पार्किंग में चोर घुस जाता है. पार्किंग एरिया में घुसने के बाद वो डांस शुरू कर देता है. चोर डांस करते हुए ही एक बोतल में वहां खड़ी बाइक में से पेट्रोल निकालकर भरता है. फिर ऐसे ही ठुमका लगाते हुए पार्किंग के बाहर खड़े अपने दूसरे साथी को पेट्रोल से भरी बोतल दे देता है. चोर अपने कारनामे को अंजाम देने के साथ में लोगों को एंटरनेट भी करता है, हालांकि उसको ये बात पता नहीं थी कि उसके चोरी करने और ठुमकने का वीडियो रिकॉर्ड हो गया है.


ये भी पढ़ें: कुछ करने के लिए बड़ा पद नहीं हौसला चाहिये, महिला कांस्टेबल की कामयाबी जानकर आप भी करेंगे सैल्यूट


वीडियो हुआ वायरल


चोर का वीडियो पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. इस वीडियो को एक यूजर ने सोशल मीडिया ने डाल दिया, जो अब वायरल हो रहा है. एक ओर चोर का ये वीडियो लोगों को एंटरटेन कर रहा है, वहीं दूसरी ओर इसी वीडियो के आधार पर पुलिस चोर को खोज रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. लोग वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो पर लोग फनी कमेंट भी कर रहे हैं. चोर के इस फनी क्राइम करने की शिकायत कॉलोनी वालों ने पुलिस में दर्ज कराई है.