बांद्रा: कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण की रोकथाम के लिए देश में लॉकडाउन (Lockdown) को 3 मई 2020 तक बढ़ा दिया गया है. इस बीच मंगलवार की शाम 4:00 बजे मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर प्रवासी मजदूरों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. फिर स्टेशन पर उमड़े मजदूरों के सैलाब को हटाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज का इस्तेमाल किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि ये सभी मजदूर घर जाने के लिए स्टेशन पर पहुंच गए. मजदूरों को उम्मीद थी लॉकडाउन खत्म हो जाएगा. लेकिन COVID-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की सुबह 10:00 बजे देशवासियों को संबोधित किया. राष्ट्र के नाम संबोधन में उन्होंने लॉकडाउन की सीमा को बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया.


ये भी पढ़ें- DNA ANALYSIS: बांद्रा में लॉकडाउन के खुले उल्लंघन का जिम्मेदार कौन?


गौरतलब है कि इस पूरे मामले को लेकर एक शख्स विनय दुबे का नाम चर्चा में हैं. विनय पर आरोप है कि इसी ने प्रवासी मजदूरों को बांद्रा स्टेशन पर भीड़ लगाने के लिए उकसाया. जिसके बाद नवी मुंबई पुलिस ने विनय को हिरासत में ले लिया और फिर उसे मुम्बई पुलिस के हवाले कर किया. अब इस मामले में पुलिस ने विनय दुबे के खिलाफ आईपीसी के विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके उससे आगे की पूछताछ कर रही है.


DNA: मुंबई में इतनी भीड़ इकट्ठा करने वाले 'गुनहगार' का भड़काऊ VIDEO आया सामने