Uttar Pradesh Minister Nand Gopal Gupta: उत्तर प्रदेश के मंत्री नंद गोपाल उर्फ नंदी (Nandi) ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया था. इन तस्वीरों में उनके सामने पानी से भरा टब रखा है और वो एक हैंडपंप (Hand Pump) के पास बैठे हुए दिख रहे हैं. 


देसी स्टाइल में नहाते दिखे मंत्री


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन तस्वीरों में मंत्री नंदी को देसी स्टाइल में नहाते हुए देखा जा सकता है. मंत्री हैंडपंप पर नहा रहे हैं. कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) नंद गोपाल गुप्ता उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री (Industrial Development Minister) हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. बता दें कि ये फोटोज बरेली डिस्ट्रिक्ट की हैं.



ये भी पढें: बेकाबू भीड़ ने विधायक पर किया हमला, पार्टी के नेता की हत्या के बाद पहुंचे थे गांव


फोटोज और वीडियो किया पोस्ट


मंत्री ने अपने प्राइवेट अकाउंट से कुछ फोटोज और एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. उन्होंने ट्विटर (Twitter) पर इसके बारे में बताया कि बरेली के भरतौल गांव में वे किसी के घर पर रात में आराम करने के लिए रुके थे. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi Adityanath) के निर्देश अनुसार उनके शासन के बारे में जनता की राय जानने के लिए कैबिनेट मंत्रियों को जिलों का दौरा करना था, इसी कारण नंदी भी बरेली (Bareilly) पहुंचे थे.



ये भी पढें: किरीट सोमैया की पत्नी ने राउत को भेजा मानहानि का नोटिस, 48 घंटे में माफी की मांग


वायरल हो रहे मंत्री 


कैबिनेट मंत्री नंदी के शेयर किए गए वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. मंत्री के इस बेधड़क और देसी तरीके से नहाने के अंदाज ने सबको काफी इंप्रेस किया है. विकास कार्यों का निरीक्षण (Inspection) कर रहे इस मंत्री ने एक दलित (Dalit) के घर पर रात्रि विश्राम किया.


LIVE TV