Andhra Pradesh: बेकाबू भीड़ ने विधायक पर किया हमला, पार्टी के नेता की हत्या के बाद पहुंचे थे गांव
Advertisement

Andhra Pradesh: बेकाबू भीड़ ने विधायक पर किया हमला, पार्टी के नेता की हत्या के बाद पहुंचे थे गांव

MLA Attacked by Mob: आंध्र प्रदेश के एलुरु जिले में YARCP नेता की बेरहमी से हत्या के बाद इलाके में तनाव की स्थिति हो गई है. YARCP नेता के परिवार से मिलने पहुंचे विधायक पर भी बेकाबू भीड़ ने हमला कर दिया.

Andhra Pradesh: बेकाबू भीड़ ने विधायक पर किया हमला, पार्टी के नेता की हत्या के बाद पहुंचे थे गांव

Andhra Pradesh MLA Attacked by Mob: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में द्वारका तिरुमाला मंडल के जी कोठापल्ली गांव में एक स्थानीय YARCP नेता की बेरहमी से हत्या के बाद विधायक तलारी वेंकटराव (Talari Venkata Rao) पर भारी संख्या में ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इसके बाद इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है. विधायक ने YARCP नेता गंजी प्रसाद की हत्या की जांच के लिए गांव का दौरा किया था.

YARCP नेता के परिवार से मिलने पहुंचे थे विधायक

विधायक वाईएसआरसीपी नेता के परिवार के सदस्यों से भी मिलना चाहते थे. आक्रोशित ग्रामीणों ने विधायक और उन्हें बचाने आए अन्य लोगों पर हमला कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने विधायक को बचाने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने पुलिस पर भी हमला कर दी. बताया जाता है कि ग्रामीण ऐसा मानते हैं कि राजनीतिक लाभ के लिए वाईएसआरसीपी नेता गंजी प्रसाद की हत्या की गई थी.

बेकाबू भीड़ ने किया विधायक पर हमला

विधायक जब गांव में आए तो गुस्साए ग्रामीणों ने उनका विरोध किया. देखते ही देखते भीड़ बेकाबू हो गई और विधायक पर हमला कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. इस घटना में कुछ ग्रामीणों और पुलिस वालों को भी चोट लगी है. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पूरे राज्य में विधायक पर हमले की हो रही चर्चा

इसके साथ ही जिला एसपी और डीआईजी दोनों गांव पहुंच गए. बता दें कि YARCP नेता की हत्या की पुलिस जांच कर रही है. ऐसा माना जा रहा है कि पार्टी के भीतर दो गुट बनने की वजह से YARCP नेता की हत्यी हुई. हालांकि, सत्ताधारी पार्टी के विधायक पर लोगों द्वारा हमला पूरे राज्य में चर्चा का विषय बन गया है. 

LIVE TV

Trending news