सहारनपुर: यूपी में इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक-युवती को सरेआम सड़क पर घसीट-घसीटकर पीटा जा रहा है. वीडियो सहारनपुर में सदर थाना क्षेत्र के गौरी शंकर स्कूल के पास का बताया जा रहा है. 


निर्दलीय लड़ा था युवती ने चुनाव 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में दिख रहा युवक वकील बताया जा रहा है और युवती का पड़ोसी भी बताया जा रहा है. पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं युवती की पहचान शबनम कुरैशी के रूप में हुई है. शबनम ने 2019 में निर्दलीय के रूप में लोकसभा का चुनाव लड़ा था. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है. 


यह भी पढ़ें: प्लास्टिक की मटकी में कुत्ते का फंसा सिर, आगे नहीं दिखा तो बीच सड़क पर आया, तभी...


बाल पकड़कर घसीट रहे हैं और मारपीट कर रहे हैं


अभी तक पुलिस की जांच के अनुसार पता चला है कि वीडियो में जो युवक लड़की के बाल पकड़कर घसीट रहे हैं और मारपीट कर रहे हैं. उनका युवती के साथ पुराना विवाद चल रहा है जिसमें दोनों पक्षों का सदर थाने में मुकदमा भी दर्ज है. उसी मुकदमे को लेकर 10 फरवरी को दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ और युवती के पीटने का वीडियो भी उसी समय किसी युवक ने बनाया. 



इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 


अब यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि युवती भी वीडियो में आवेश में दिख रही है. वीडियो में युवती पास में पड़ी एक ईंट उठाती है और खुद अपने सिर में मारने लगती है. युवती यहीं नहीं रुकती, युवकों को गाली-गलौच भी करते हुए आ रही है. 



LIVE TV