प्लास्टिक की मटकी में कुत्ते का फंसा सिर, आगे नहीं दिखा तो बीच सड़क पर आया, तभी...
Advertisement
trendingNow11104553

प्लास्टिक की मटकी में कुत्ते का फंसा सिर, आगे नहीं दिखा तो बीच सड़क पर आया, तभी...

एक कुत्ते ने प्लास्टिक की मटकी में सिर डाला तो मटकी ही उसके सिर में फंस गई. उसके बाद कुत्ता बदहवास होकर इधर-उधर भागने लगा लेकिन मटकी नहीं निकल रही थी. 

कुत्ते के सिर में फंसी मटकी.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक कुत्ते के सिर में प्लास्टिक की मटकी फंसी हुई है और वह उसे निकालने की भरसक कोशिश कर रहा है.

  1. कुत्ते के सिर में फंसी प्लास्टिक की मटकी 
  2. मटकी को निकालने इधर-उधर लगा भटकने 
  3. लोगों ने चाकू से मटकी को काटा तो मिली राहत 

प्लास्टिक की मटकी में फंसा कुत्ते का सिर 

वीडियो में दिख रहा है कि प्लास्टिक की मटकी नीचे से कटी हुई है जिसमें कुत्ते का सिर फंस गया है. ये स्पष्ट नहीं है कि ये मटकी किसी ने कुत्ते के मुंह में फंसाई है या फिर कुत्ते ने खुद ही उसमें मुंह दिया था. 

हो सकता था कुत्ते के साथ हादसा 

इस बीच कुत्ता सड़क पर आ गया था जहां किसी वाहन से कुत्ते के साथ कोई हादसा भी हो सकता था. काफी देर तक जब कुत्ता इधर-उधर घूमता रहा तो लोगों को उसपर दया आ गई. 

चाकू से काटी गई प्लास्टिक की मटकी 

वहां से निकल रहे लोगों में से दो लोग कुत्ते की मदद के लिए आगे आए और चाकू से कुत्ते के सिर में फंसी मटकी को काटने लगे. उधर दूसरा शख्स कुत्ते को पकड़ा रहा जिससे कहीं कुत्ते को ही चाकू से चोट न लग जाए. इस तरह कुछ ही देर में कुत्ते के सिर से मटकी बाहर निकाल दी गई. 

यह भी पढ़ें:  16 साल के दो स्टूडेंट को मैथ्स टीचर इस काम के लिए ले गई होटल, एक साल की हुई जेल

एक मिनट 20 सेकंड का वीडियो 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक मिनट 20 सेकंड का है जिसमें देखा जा सकता है कि सिर में मटकी फंस जाने से कुत्ता किस तरह बदहवास सा हो जाता है. ये वीडियो कोएंबटूर के वेल्लौर मार्केट इलाके का है.  

LIVE TV

Trending news