नई दिल्ली: पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल  कमर जावेद बाजवा (Qamar Javed Bajwa) ने हाल ही में जंग की गीदड़भभकी दी थी. बाजवा का कहना था कि पाकिस्तानी सेना आखिरी गोली, आखिरी सांस तक लड़ेगी. बाजवा की धमकी का पूर्व आर्मी चीफ और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह (VK Singh) ने करारा जवाब दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंह ने कहा, "पाकिस्तान की फौज कश्मीर के नाम पर भ्रष्टाचार करती है. अगर कश्मीर नहीं रहेगा तो वह कहां जाएगी." सिंह ने कहा, "बाजवा पहले अपने देश और अपनी सेना का हाल देखें फिर युद्ध की बात करें. पाकिस्तान के खाने के लाले पड़े हुए है और ऑफिस का खर्च के लिए पैसा नहीं है, बातें बड़ी-बड़ी करते हैं." आतंकियों की घुसपैठ पर सिंह ने कहा, "आना उनका काम है और जन्नत में भेजना हमारा काम है." 


कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के 1 महीने पूरे, चारों तरफ शांति का माहौल


केंद्रीय मंत्री ने चिदंबरम मामले पर कहा, "मोदी जी ने साफ़ कहा है की जो गलती करेगा कानून अपना काम करेगा. चिदंबरम हर्षद मेहता गैंग स्टरलाइट ग्रुप के वकील थे. इनकी धर्मपत्नी का इतिहास देख लीजिये, गड़बड़ है."
सीबीआई के सियासी इस्तेमाल पर उन्होंने कहा, "अगर गलती की है तो आपके खिलाफ करवाई तो होगी." 


LIVE टीवी:



चंद्रयान-2 के संबंध में सिंह ने कहा, "यह बहुत बड़ी उपलब्धि है और इसरो के वैज्ञानिको को बधाई देता हूं. विश्वगुरु बनने के लिए भारत मेहनत कर रहा है और कंधे से कंध मिलाकर चलेंगे तो भारत आगे बढ़ेगा." मोटर व्हीकल एक्ट के संबंध में पूर्व आर्मी चीफ ने कहा, "सड़क दुर्घटना में हर साल 1.5 लाख लोग मरते हैं, उनको बचाने के लिए यह एक्ट आया है. मेरी गाड़ी पर चालान आ गया, कानून सबके लिए बराबर है."