Arvind Kejriwal says about AAP in Gujarat: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आजकल गुजरात के घर-घर के अंदर आम आदमी पार्टी की चर्चा है. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे दिल्ली और पंजाब के लोग प्यार करते हैं. अब मुझे खुशी है कि गुजरात के लोग भी मुझे प्यार करने लगे हैं.


बूढ़ी अम्मा ने केजरीवाल के कान में क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि गुजरात के कई लोग मुझसे दिल्ली में मिलने आते हैं. एक बूढ़ी अम्मा आई मेरे कान में बोली कि बेटा अयोध्या जानते हो. मैंने कहा वही अयोध्या जहां राम जी का मंदिर है. बूढ़ी अम्मा ने कहा मैं बहुत गरीब हूं और मेरा अयोध्या जाने का मन है. मैंने कहा सबको अयोध्या भेजेंगे. AC ट्रेन से भेजेंगे एसी होटल में रखेंगे.


यह भी पढ़ें: 'ताजमहल की जमीन के दस्तावेज हमारे पास, शाहजहां ने किया कब्जा'; बीजेपी MP ने बताया मालिक कौन


आप प्रमुख ने कही ये बात


आप प्रमुख केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में एक योजना है जिसके अंतर्गत बुजुर्गों को दिल्ली सरकार निशुल्क धाम तीर्थों की यात्रा करवाती है. अब तक दिल्ली के 50 हजार बुजुर्गों ने इस योजना का लाभ उठाया है. गुजरात में 27 साल से भाजपा की सरकार है.क्या इन्होंने किसी को तीर्थ यात्रा कराई. हमने 3 सालों में 50 हजार लोगों को मुफ्त में तीर्थ यात्रा कराई है. मैं पाटिल साहब से कहना चाहता हूं कि आप ने तो 27 साल में एक भी नागरिक को तीर्थ यात्रा नहीं कराई. मैं ये कहना चाहता हूं कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो सबको निशुल्क तीर्थ यात्रा करवाऊंगा.


'हमने सुधारी दिल्ली की शिक्षा व्यव्स्था'


दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि एक प्राइवेट नौकरी करने वाले शख्श मेरे पास आए. उनका बेटा सरकारी स्कूल में पढ़ता है. उन्होंने कहा कि आप गुजरात में भी दिल्ली जैसे बढ़िया स्कूल बनवाएं. पहले दिल्ली के सरकारी स्कूलों की हालत भी खराब थी. लेकिन 5 साल में हमने स्कूलों की दशा बदल दी. इस साल 99.7 फीसदी परिणाम आया है. पौने 4 लाख बच्चों ने प्राइवेट नौकरी छोड़ कर सरकारी स्कूल में एडमिशन लिया.


LIVE TV