Operation wheelchair: उत्तर प्रदेश अपराधियों की मुसीबत का प्रदेश बन चुका है. बात कुशीनगर की जहां CM योगी का FEAR और हर जगह 'ऑपरेशन व्हील चेयर'की चर्चा है. बदमाश हो या माफिया सबको संदेश एकदम साफ है कि उत्तर प्रदेश में सिर उठाओगे, तो सीधे पैरों पर नहीं चल पाओगे. योगी की पुलिस गुंड़े मवालियों को 'व्हील चेयर' पर घुमा घुमाकर माफी मंगवाएगी. यानी फुल ऑन तमाशा तो होगा ही, इज्जत भी चली जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वो तस्वीरें गुंडे बदमाश हों या कोई भी ऐसा शख्स जिसके मन में गुंडई करने का ख्याल भी आता हो तो उसके लिए जनहित में जारी की गई है. उन सब तस्वीरों को देखकर मामला एकदम साफ हो जाएगा- 'यहां अपराध करोगे तो चलने फिरने के काबिल न रह जाओगे. फिर व्हील चेयर पर दौड़ाए जाओगे'. क्योंकि योगी यूपी में अपराध रोकने के लिए सबसे बड़ी सौगंध उठा चुके हैं.


योग की कसम


योगी ने यूपी को माफिया मुक्त करने की कसम खाई है. मैसेज क्लियर है - 'बड़े से बड़ा दुर्दांत अपराधी हो या दो टके का चिरकुट गुंडा सबको सजा मिलेगी'. फंडा ये कि लोकल लेवल पर ही गुंडई खत्म कर दें, और उसके बाद अपराध की दुनिया आगे दाखिले होने अपने आप बंद हो जाएंगे. ऐसे में जनता को सुरक्षित माहौल देने के लिए पुलिस फुल स्पीड में ऑपरेशन व्हीलचेयर चला रही है.  


योगी का FEAR


UP में व्हीलचेयर में बैठे दो गुंडों ने घूम-घूम कर लोगों से माफी मांग. माफी वो मांग रहे हैं जिनको नहीं मालूम था कि योगी जो कहते हैं वो तो करते ही हैं, और जो नहीं कहते वो डेफिनेटली करते हैं. इन लोगो ने योगी की चेतावनी में हल्के में लिया था फिर क्या हुआ - अब भुगत रहे हैं.


पहले 'लंगड़ा' अब 'व्हीलचेयर'


कुशीनगर में मनाही के बावजूद ये लोग पशु तस्करी का नेटवर्क चला रहे थे. ये लोगों को धमकाने का भी काम करते थे. सयाने बनते थे. लेकिन जब कानून के हत्थे चढ़े उस दिन भागने की कोशिश में उनके पैरों की मुलाकात योगी की पुलिस की गोली से हो गई. पहले भाग रहे थे अब चलने लायक भी नहीं हैं. सिंघम पुलिस के आगे लोगों से गिड़गिड़ाकर माफी मांग रहे हैं. पुलिस की मुहिम को ऑपरेशन व्हीलचेयर नाम दिया. आपको बताते चलें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश में ऑपरेशन लंगड़ा ने अपराधियों के दिल में खौफ भर दिया था. अब इस ऑपरेशन से सहम गए हैं.