लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर (Lalitpur) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला शराब पीकर उत्पाद मचा रहे अपने पति को बचाने के लिए पुलिस (UP Police) से भीड़ गई, और उन्हीं की लाठी छीनकर पुलिसकर्मियों को मारने के लिए पीछे दौड़ पड़ी.


1 KM तक पुलिसवालों को दौड़ाया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेखौफ महिला का रौद्र रूप देखकर पुलिसवाले भी डर गए और वहां से भागने में ही अपनी भलाई समझी. महिला के गुस्से का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उसने डंडा हाथ में लेकर पुलिसवालों को करीब 1 किलोमीटर तक दौड़ाया. जिसके बाद एक पेट्रोल पंप पर छीपकर पुलिसकर्मियों ने अपनी जान बचाई. ये पूरी घटना सदर कोतवाली अंतर्गत पटसेमरा गांव में हुई, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


ये भी पढ़ें:- इन राशि वालों को अचानक होगा बड़ा धन लाभ, बस इस 1 बात का रखना होगा ध्यान


पति-पत्नी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा


बताया जा रहा है कि पटसेमरा गांव में एक युवक शराब पीकर उत्पाद मचा रहा था, जिसके बाद किसी शख्स ने डायल 112 पर पुलिस से शिकायत कर दी. जब टीम मौके पर पहुंचकर शराबी युवक को पकड़ने लगी तो उसकी पत्नी ने पुलिस पर हमला बोल दिया, और फिर उन्हीं का डंडा छीनकर पुलिसवालों को पूरे गांव में दौड़ाया. फिलहाल सदर कोतवाली पुलिस ने पति और पत्नी दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.


LIVE TV