Amarinder Singh Joins BJP: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह सोमवार (19 सितंबर, 2022) को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए और कहा कि यह उनके लिए उस पार्टी में जाने का समय है जो देश के हितों और सुरक्षा की देखभाल कर रही है. पूर्व कांग्रेस नेता ने अपनी पंजाब लोक कांग्रेस का भी भगवा पार्टी में विलय कर दिया. वयोवृद्ध नेता केंद्रीय मंत्रियों नरेंद्र सिंह तोमर और किरेन रिजिजू के साथ-साथ पंजाब के कई नेताओं की उपस्थिति में दिल्ली में अपने मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए. उनके बेटे रणिंदर सिंह और बेटी जय इंदर कौर भी भगवा खेमे में शामिल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा में आते ही कांग्रेस पर बरसे कैप्टन


कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अब समय देश के लिए कुछ करने का है. हमने कांग्रेस को देखा है, अब उस पार्टी के पास जाने का समय है जो देश और अपनी सुरक्षा के लिए इतना कुछ कर रही है. यहां आकर खुशी हो रही है.



पत्नी पर सवाल का दिया ये जवाब


यह पूछे जाने पर कि क्या पटियाला से कांग्रेस सांसद उनकी पत्नी परनीत कौर भी भाजपा में शामिल होंगी? इसके जवाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि क्या पत्नी के लिए वह करना जरूरी है जो पति कर रहा है.



कैप्टन ने अमित शाह और नड्डा से की मुलाकात


कैप्टन के साथ, पंजाब विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी, पूर्व सांसद अमरीक सिंह अलीवाल, पूर्व विधायक हरचंद कौर, हरिंदर सिंह थेकेदार, प्रेम मित्तल और मजदूर नेता केवल सिंह भी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए. अमरिंदर सिंह के पूर्व सलाहकार बीआईएस चहल भी भगवा पार्टी में शामिल हो गए. भाजपा की सदस्यता लेने के बाद में सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की.



ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


(एजेंसी इनपुट के साथ)