Babita Phogat accused of assault: चरखी दादरी के जननायक जनता पार्टी (JJP) के नेता और इनेलो के पूर्व जिलाध्यक्ष सज्जन बलाली के घर में घुसकर कुछ लोगों ने कथित रूप से उनपर हमला कर दिया. पुलिस ने शनिवार को बताया कि घटना में घायल बलाली को दादरी के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने बताया कि उन्हें मिली तहरीर में जेजेपी नेता ने अपने भाई पहलवान महाबीर फौगाट और भतीजी भाजपा नेता बबीता फौगाट पर साजिश के तहत हमला करने का आरोप लगाते हुए प्रशासन से उन्हें सुरक्षा देने की मांग की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमलावर हुए फरार


आपको बता दें कि सज्जन बलाली 2000 से 2007 तक लगातार इनेलो के भिवानी जिला अध्यक्ष रहे हैं. पिछले दिनों जेजेपी में शामिल होने के बाद वे अपने परिवार के साथ अपने गांव में रह रहे हैं. तहरीर के आधार पर पुलिस ने बताया कि बीती रात कुछ लोग बलाली के घर में घुस आए और उन पर अचानक हमला कर दिया. इसी दौरान परिवार के लोग जब मौके पर पहुंचे तो हमलावर वहां से फरार हो गए. अस्पताल में भर्ती घायल जेजेपी नेता बलाली ने आरोप लगाया कि राजनीतिक रंजिश के चलते उनके बड़े भाई महाबीर फौगाट और भतीजी बबीता फौगाट ने मिलकर हमला करवाया है.


जेजेपी नेता ने की कार्रवाई की मांग


जेजेपी नेता सज्जन ने आगे बताया कि मामले की शिकायत झोझू कलां पुलिस थाना में दर्ज करवाई गई है. मामले की जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करवाने के साथ-साथ सुरक्षा की भी गुहार लगाई है. इस मामले में झोझू कलां थाना प्रभारी बीर सिंह ने बताया कि उनके पास इस मामले की शिकायत आई है. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. आपको बता दें कि यह बबीता फोगाट देश की मशहूर रेसलर हैं, साल 2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में बबीता गोल्ड मेडलिस्ट भी रह चुकी हैं.


(इनपुट: एजेंसी)


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे