नई दिल्ली: सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankhar Murder Case) में तिहाड़ जेल में बंद पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) ने जेल प्रशासन से अजीबोगरीब डिमांड शुरू कर दी हैं. उसकी डिमांड पर जेल प्रशासन ने अभी कोई फैसला नहीं लिया है. 


सुशील कुमार ने जेल प्रशासन को लिखा पत्र


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सागर पहलवान हत्याकांड के मुख्य आरोपी पहलवान सुशील कुमार ने तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में TV की डिमांड की है. तिहाड़ प्रशासन को लिखे खत में सुशील कुमार ने कहा है कि उसे अपनी सेल में टीवी की जरूरत है. वह देश दुनिया में चल रही गतिविधियों की जानकारी टीवी पर देखना चाहता है. 


सेल में टीवी लगाने की मांग


सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) ने पत्र में लिखा है कि वह पहलवान है. पहलवानी उसका खेल होने के साथ ही शौक भी है. वह टीवी के जरिए दुनिया में पहलवानी के टूर्नामेंट देखना चाहता है. सुशील ने यह पत्र शुक्रवार को लिखा था. जिस पर जेल प्रशासन ने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है. 


तिहाड़ में बंद है सुशील कुमार


सुशील कुमार इन दिनों तिहाड़ के जेल नंबर 2 के एक हाई सिक्योरिटी वाली सेल में बंद है. फिलहाल उसे जेल मैन्युअल के हिसाब से अखबार मुहैया करवाया जा रहा है. इससे पहले भी सुशील कुमार ने जेल में हाई प्रोटीन की डिमांड की थी. जिसे कोर्ट और जेल प्रशासन ने ठुकरा दिया था.


VIDEO



ये भी पढ़ें- राशन की पेमेंट मांगने पर व्यापारी को स्टेडियम बुलाकर कर दी थी पिटाई, Sushil Kumar के सामने पुलिस ने भी साध ली थी चुप्पी


सागर धनखड़ हत्याकांड में आरोपी


बताते चलें कि छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में 4-5 मई की रात को पहलवान सागर धनखड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. सागर धनखड़ (Sagar Dhankhar Murder Case) दिल्ली पुलिस के एक हवलदार का बेटा था. सागर के साथ उसके तीन साथियों को भी बुरी तरह पीटा गया था. इस हत्याकांड में सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) मुख्य आरोपी है. दिल्ली पुलिस इस हत्याकांड में करीब 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. 


LIVE TV