Delhi News: दिल्ली के रामलीला मैदान के पास एक युवक की हत्या कर देने का मामला सामने आया है.  न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक 25 वर्षीय दीपक नामक युवक की अज्ञात युवकों ने रामलीला मैदान के पास हत्या कर दी. दिल्ली पुलिस ने बताया कि  सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ है कि हमलावरों ने दीपक पर कई बार चाकू से वार किया और उसके सिर को स्लैब से कुचल दिया. दीपक को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाइक पर सवार था दीपक
बताया जा रहा है कि दीपक अपनी बाइक पर सवार था और शिव विहार करावल नगर के पास जा रहा था. रामलीला मैदान के पास उसे तीन लड़कों ने रामलीला ग्राउंड के पास रोक लिया. तीनों लड़के भी मोटरसाइकिल पर सवार थे.


हमलावरों की पहचान में जुटी पुलिस
पुलिस ने बताया कि मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ की जा रही है. हमलावरों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं और आगे की जांच जारी है.


आए दिन सड़कों पर हो रहे अपराध
दिल्ली में आए दिन इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं. इससे पहले रविवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में मामूली सी बात पर हुए झगड़े में एक शख्स की जान चली गई. पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने आरोपियों को पेंचकस से डराया और उससे दूर रहने की चेतावनी दी.


पीड़ित और आरोपियों के बीच हाथापाई हो गई. एक आरोपी ने पीड़ित से पेंचकस छीन लिया और उसके सीने पर कई वार किए. घटना दोपहर करीब ढाई बजे की है. पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.


पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिगों को पकड़ा है. दोनों की उम्र 15 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक की छाती पर दो घातक घाव मिले हैं.


(एजेंसी इनपुट के साथ)