Gauri Lankesh Murder Accused Bail News: एक तरफ यूपी में विधायक को थप्पड़ मारने वाले को शेर की उपाधी दी जा रही है तो वहीं बेंगलुरू में हत्या के आरोपियों को माला पहनाई जा रही है. एक तरफ एक सिटिंग MLA को थप्पड़ मारने वाले को शेर की उपाधि दी जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ  पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या में शामिल दो आरोपी जब जमानत पर आए तो उनकी आवभगत की जा रही है. उन्हें रेड कार्पेट वेलकम दिया जा रहा है. सम्मान में शॉल ओढ़ाया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोर्ट ने 9 अक्टूबर को दी जमानत


गौरी लंकेश की हत्या के आरोपी पारसुराम बाघमेर और मनोहर यादवे को बेंगलुरु सेशन कोर्ट ने 9 अक्टूबर को जमानत दे दी. जमानत मिलने के बाद 11 अक्टूबर को जेल से दोनों को रिहा कर दिया गया. जेल से बाहर आते ही दोनों आरोपियों का जोरदार स्वागत किया गया.


आरोपियों का माला पहनाकर स्वागत


दोनों को फूल माला पहनाकर, शॉल भेंट किया गया. दोनों आरोपियों ने कालिका देवी मंदिर में पूजा की. इसके अलावा दोंनों ने शिवाजी महाराज की मूर्ति पर पुष्पमाला भी अर्पित की गई. दोनों के लिए धार्मिक अनुष्ठान का भी आयोजन किया गया.  


5 सितंबर 2017 को हुई थी हत्या


मतलब हद है. आरोप है कि इन दोनों लोगों ने 5 सितंबर 2017 को पत्रकार और समाजसेवी गौरी लंकेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी.. लेकिन जब ये जेल से बाहर आते हैं तो इन्हें सम्मानित किया जाता है. कौन हैं ये लोग जो इन्हें सम्मानित कर रहे हैं.


कौन हैं ये लोग जो इनका स्वागत कर रहे हैं. कौन हैं ये लोग जो इन्हें हीरो बुला रहा हैं और ये कौन सी मानसिकता है जो सिर्फ धर्म और जाति के आधार पर हत्या के आरोपी तक को हीरो का दर्जा दे रही है.