नई दिल्‍ली:  सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. बुधवार 10 मार्च को शेयर किए गए इस वीडियो में बेंगलुरु की ब्‍यूटी इंफ्लूएंसर हितेशा चंद्राणी ने जोमैटो डिलिवरी बॉय पर फिजिकली अब्‍यूज करने के आरोप लगाए हैं. वीडियो में हितेशा लगातार रो रही हैं और उनकी नाक से खून निकल रहा है.


वीडियो शेयर कर बताई कहानी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हितेशा इस वीडियो में पूरी घटना के बारे में बता रही हैं कि कैसे जोमैटो डिलिवरी बॉय ने उन पर हमला किया. हितेशा ने ये वीडियो इंस्‍टाग्राम पर अपलोड किया है और कुछ ही घंटों में इस वीडियो को करीब दो लाख लोग देख चुके हैं. 


हितेशा चंद्राणी के मुताबिक, ये सब एक एक फूड ऑर्डर से शुरू हुआ. चूंकि उनका जोमैटो ऑर्डर देरी से पहुंचा था, उन्होंने जोमैटो से कहा कि वो इस ऑर्डर को कैंसिल कर दें या फिर इसे कॉम्प्लीमेंट्री कर दें. 



VIDEO-


जोमैटो ने जारी किया बयान


फूड डिलिवरी स्‍टार्ट-अप जोमैटो ने भी इन आरोपों का जवाब दिया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद जोमैटो ने अपने बयान में कहा है कि यह अनुभव बहुत बुरा है. हमारी डिलिवरी ऐसी बातों के लिए बिल्कुल नहीं जानी जाती. हमारे स्थानीय रिप्रेजें​टेटिव जल्द ही आपसे संपर्क करेंगे. हम पुलिस जांच से लेकर मेडिकल केयर तक सभी बातों में आपकी मदद के लिए साथ रहेंगे. साथ ही जोमैटो ने ये भी लिखा कि हम बता नहीं सकते कि हम कितने अफसोस में हैं. आप निश्चित रहें, हम ऐसे सभी जरूरी कदम उठाएंगे जिससे भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों.