दिवाली नजदीक आते ही गिफ्टिंग का सिलसिला शुरू हो जाता है. ऑफिस के साथियों के लिए सही गिफ्ट ढूंढना कभी-कभी चुनौतीपूर्ण हो सकता है. लेकिन इस दिवाली, आप अपने दोस्तों को कुछ खास और यादगार गिफ्ट हैंपर देकर उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं. आज हम आपको 6 बेहतरीन दिवाली गिफ्ट हैंपर के बारे में बता रहे हैं, जो आपके ऑफिस के दोस्तो के लिए परफेक्ट रहेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. द प्रॉस्पेरिटी बॉक्स
दिवाली का त्योहार समृद्धि और शुभता का प्रतीक है, और यह प्रॉस्पेरिटी बॉक्स उसी भावनाओं का प्रतीक है. इस हैंपर में लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति, चार खूबसूरत टी-लाइट्स और एक पारंपरिक शुभ-लाभ के साथ एक वेलकम कार्ड भी है. मेटल बास्केट में सजाए गए इस गिफ्ट हैंपर को सुगंधित कागज से सजाया गया है, जो न केवल इसके सौंदर्य को बढ़ाता है बल्कि एक सकारात्मक वातावरण भी उत्पन्न करता है.


2. द लाइट बॉक्स
अगर आप अपने दोस्तों को शांति और सुकून का तोहफा देना चाहते हैं, तो द लाइट बॉक्स सबसे सही ऑप्शन है. इसमें सुगंधित डिफ्यूज़र, एरोमा ऑइल और टी-लाइट्स शामिल हैं, जो किसी भी स्थान को शांतिपूर्ण और सौम्य बना देंगे. फ्लॉवर प्रिंट रिगिड बॉक्स में पैक इस गिफ्ट हैंपर की खूबसूरती इसके साथ-साथ इसका उपयोगिता भी खास बनाती है.


3. समृद्धि हैंपर
दिवाली का त्योहार बिना मिठाई और ड्राई फ्रूट्स के अधूरा है. समृद्धि हैंपर में आपको कॉपर जार में काजू और बादाम मिलते हैं, जो पारंपरिक और मॉडर्निटी का खूबसूरत संगम है. इसके साथ ही हाफ वेलवेट और हाफ हैमर्ड कॉपर बोतल और ग्लास सेट इसे एक रॉयल टच देते हैं. चार शुभ-लाभ लड्डू कैंडल्स इस हैंपर को और भी अट्रैक्टिव बनाते हैं.


4. नूर बॉक्स
नूर बॉक्स उस व्यक्ति के लिए परफेक्ट है, जो सादगी और शान को महत्व देता है. इस हैंपर में कॉपर लोटस दीया, काजू-बादाम और हैमर्ड कॉपर बोतल और ग्लास सेट शामिल हैं. रिगिड बॉक्स में सजाए गए इस हैंपर को विशेष रूप से दिवाली के अवसर पर उपहार में देना एक बेहतरीन ऑप्शन है.


5. स्पार्क-टैकुलर बॉक्स
यह गिफ्ट बॉक्स आधुनिक और क्लासी लोगों के लिए एक आइडल ऑप्शन है. इसमें कॉर्क टी-लाइट पेयर, 500 एमएल इंसुलेटेड बॉटल और एरोमा कैंडल के साथ फेररो रोचर की मिठास भी शामिल है. मैग्नेट क्लोजर रिगिड बॉक्स में यह गिफ्ट हैंपर आपके दोस्तों के लिए एक बेहतरीन दिवाली तोहफा साबित होगा.


6. उत्सव बास्केट
उत्सव बास्केट में हिबिस्कस और कैमोमाइल चाय, कॉपर जार में काजू-बादाम और पत्थर से बने टी-लाइट्स का अनोखा मिश्रण है. इसे लेदरट बास्केट में सजाया गया है, जो इसे और भी शानदार बनाता है. यह गिफ्ट हैंपर उन लोगों के लिए परफेक्ट है, जो गिफ्ट में पारंपरिकता और मॉडर्निटी का मेल चाहते हैं.


मर्च मैटर्स के फाउंडर करण सहदेव बताते हैं कि जैसे-जैसे दिवाली नजदीक आता है, उपहार देने की परंपरा भी बढ़ती जाती है, जो खुशी, समृद्धि और प्यार के आदान-प्रदान का प्रतीक है. कॉर्पोरेट गिफ्टिंग के मामले में बजट अक्सर प्रमुख होता है, लेकिन हमारे संस्था में, हम मानते हैं कि किसी उपहार का असली मूल्य उसकी कीमत में नहीं, बल्कि उसकी क्वालिटी में होती है. इस दिवाली, हम गर्व के साथ कई खूबसूरती से तैयार किए गए गिफ्ट बास्केट पेश कर रहे हैं, जो इस त्योहार के इमोशन को पूरी तरह से दर्शाते हैं और एक यादगार पल और बॉन्ड का एहसास भी देते हैं.