नई दिल्ली : Erectile Dysfunction: आज के समय में बदलते लाइफस्टाइल के कारण यौन रोग होना आम बात हो गई है. महिलाओं को ही नहीं पुरुषों को भी कई तरह के यौन रोग होते हैं. उसी में से एक है इरेक्टाइल डिस्फंक्शन (Erectile Dysfunction). कुछ पुरुषों को बेड पर उत्तेजना में कमी की समस्या होती है, ऐसे मर्दों के लिए खुशखबरी है. वैज्ञानिकों ने एक ऐसी मैजिक पिल ढूंढ़़ निकाली है जो कि मर्दों की इस समस्‍या का समाधान कर देगी. आइए जानते हैं इस पिल के बारे में.


किसने की रिसर्च


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के मेडिकल प्रोफेसरों ने एक नई खोज करके पुरुषों की इरेक्टाइल डिस्फंक्शन संबंधी समस्या का इलाज ढूंढ़ निकाला है. सेक्सोलॉजिस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, इस मैजिक पिल (Testo Ultra) के जरिए मर्दों के प्राइवेट पार्ट को 6.4 इंच तक बड़ा करने में केवल कुछ पल लगेंगे. 


क्या कहते हैं शोधकर्ता?



 


positivepsychology में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के मेडिकल प्रोफेसरों ने कई मेडिकल परीक्षणों के बाद इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि इस मैजिक पिल के सेवन से प्राइवेट पार्ट के कॉर्पोरा कैवर्नोसा (कैवर्नस बॉडीज)  (corpora cavernosa (cavernous bodies) 120 मिनट तक एक्टिव रहते हैं. यानी पिल के सेवन से प्राइवेट पार्ट का आकार और चौड़ाई दोनों बढ़ते हैं और इरेक्शन लंबे समय तक रहता है, जिससे मर्द अपने साथी को लगातार 5 बार तक संतुष्ट कर सकते हैं.


इरेक्शन की समस्या होगी खत्म


स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने पेनिस के आकार को बढ़ाने के लिए एक 100% नेचुरल फॉर्मूला बनाया है. सेक्सोलॉजिस्ट से लेकर डॉक्टरों और वैज्ञानिकों तक ने पुष्टि की है कि यह महत्वपूर्ण खोज पुरुषों की इरेक्शन की समस्या को समाप्त कर देगी जो हजारों पुरुषों के लिए शर्मनाक स्थिति होती है.


9000 पुरुष कर चुके हैं इस्तेमाल


संयुक्त राज्य अमेरिका में, 9,000 से अधिक पुरुषों ने प्रोफेसर के फॉर्मूले को आजमाया है. इस पिल को आजमाने वाले लोगों का कहना है कि यह पिल किसी अन्य प्रकार के उपचार की तुलना में 3 गुना अधिक प्रभावी और तेज है. साथ ही यह स्वाभाविक रूप से प्राइवेट पार्ट को बड़ा करता है, ब्लड सर्कुलेशन में सुधार करता है और कॉर्पोरा कैवर्नोसा की संख्या को बढ़ाता है.


ये भी पढ़ें :- डिनर के बाद टहलने से मिलेंगे ये चमत्कारिक फायदे, हमेशा फिट रहेंगे आप

कैसे बनी ये दवा


इस नेचुरल फॉर्मूले में कई प्रमुख घटक हैं. जैसे पुदीने का अर्क, आर्कटियम का अर्क और ग्वाराना - ये नेचुरल तत्व कामेच्छा और रक्त परिसंचरण में सुधार करते हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि ये प्राइवेट पार्ट के आकार को भी बढ़ाने में सक्षम हैं. ये पदार्थ प्राइवेट पार्ट में अधिक ब्लड लाने में मदद करते हैं और इसके मांसपेशियों के टिश्यूज को पोषण देते हैं, जिसके कई अच्छे परिणाम सामने आए. जैसे-


- कुछ पलों में ही प्राइवेट पार्ट को उत्तेजित करते हैं. 
- कामेच्छा और टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ाते हैं. 
- प्राइवेट पार्ट के आकार को नेचुरली 2.5 इंच तक बढ़ा देते हैं.
- ये तत्व मेटाबोलाइट्स की कमी को पूरा करते हैं.
- विषाक्त पदार्थों से नसों को साफ करते हैं, इससे नसें रक्त को तेजी से और बेहतर तरीके से ले जा सकती हैं.
- इरेक्शन में सुधार करने में मदद करते हैं. 
- संभोग का औसत समय 32 मिनट तक बढ़ा सकते हैं.


ये भी पढ़ें :- भारत में इन जगहों पर मर्दों की एंट्री बैन, चलता है सिर्फ औरतों का 'राज'


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी रिसर्च और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)