Nia Sharma Fitness: निया शर्मा एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जिन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया है. निया अपनी बॉडी फिगर के लिए काफी मशहूर हैं. बिना जिम जाकर निया शर्मा घर पर ही अपनी फिटनेस को मेंटेन रखती हैं. उनका फिटनेस रूटीन काफी सिंपल है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह जिम नहीं जाती है, घर पर ही डाइट को कंट्रोल करना पसंद करती हैं. एक्सरसाइज के नाम पर वह केवल जॉगिंग करना ही पसंद करती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निया शर्मा की डाइट
निया शर्मा शाकाहारी हैं और घर का बना फूड ही खाना पसंद करती हैं. हालांकि वह नाश्ते में अंडे खाती हैं. इसके साथ ही वह अपने दिन की शुरुआत ब्लैक कॉफी से करती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निया रात 8 बजे से पहले ही डिनर कर लेती हैं. इसके अलावा, निया फास्ट फूड से दूर रहती है और उनके डाइट प्लान में कोई भी चीट डे नहीं होता है. निया खुद को फिट और स्किन को जवां रखने के लिए खूब पानी पीती हैं.


डाइट से समझौता नहीं
निया शर्मा के अनुसार उनके पास जिम जाकर वर्कआउट करने का समय नहीं हैं, इसलिए वह सिर्फ अपनी डाइट से वेट को कंट्रोल करती हैं.निया की फिटनेस में 70% अहम हिस्सा डाइट का ही है.


निया की बोल्डनेस
निया शर्मा अक्सर ही अपनी बोल्डनेस से फैंस को दीवाना बना देती हैं. निया बिकिनी पहने समंदर किनारे पोज देते हुए एक फोटो शूट करवाया. उस फोटो को देखकर लोगों के सिर्फ होश उड़े ही नहीं बल्कि दिल भी जोर से धड़कने लगे. निया शर्मा की यह फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हुई हैं.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं