इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में क्लासी लुक में नजर आईं Zareen Khan, वेडिंग रिसेप्शन के लिए परफेक्ट है ये ड्रेसिंग स्टाइल

ज़रीन खान अपनी खूबसूरती और अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं. एक्ट्रेस फिल्मों से लोगों के दिलों में राज करती हैं. सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते ही फैंस का खूब सारा प्यार उमड़ आता है. हर कोई उनके फिटनेट का दीवाना है हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्मफेयर अवार्ड में देखा गया, जिसमें उनका लुक बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा था.

रितिका Sun, 28 Jan 2024-8:21 am,
1/5

ज़रीन खान

ज़रीन खान किसी न किसी वजह से फैंस के बीच बनी रहती है. एक्ट्रेस को हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड में देखा गया, उनका लुक देखकर हर किसी की नजर उन पर ही टिकी थी. फैंस उनकी खूबसूरती को ही निहार रहे थे.

2/5

खूबसूरत का आउटफिट

एक्ट्रेस ने फिल्मफेयर अवार्ड में पिंक और रेड कलर का खूबसूरत का आउटफिट पहना हुआ था. पिंक स्कर्ट के साथ रेड लोंग कोट भी कैरी किया था.

 

3/5

कातिलाना अदा

उनके इस खूबसूरत से लुक को देखकर नजरे हटा पाना मुश्किल है. उनकी अदा कातिलाना हैं. उनके ईयररिंग बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे. ईयररिंग ने लुक पर और ज्यादा चार-चांद लगा दिए थे.

4/5

सिंपल सा मेकअप

ज़रीन खान ने सिंपल सा मेकअप किया हुआ था और रेड कलर की लिपस्पिट भी लगाई हुई थी. इस लुक को उन्होने हाई बन बनाकर पूरा किया था. उनकी एक स्माइल किलर थी.

 

5/5

ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी

जरीन खान के इस लुक को लोगों ने खूब पसंद किया है. अगर आप उनके इस लुक को कहीं पर कैरी करना चाहते हैं, तो आप वेडिंग रिसेप्शन पर उनके इस ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी कर सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link