Christmas पर पाना चाहते हैं ग्लोइंग स्किन, आपके बेहद ही काम आएंगी ये 5 ब्यूटी टिप्स

क्रिसमस आने ही वाला है और ऐसे में हर कोई चाहता है की वो सबसे खूबसूरत दिखे. क्रिसमस पार्टी के लिए खूब बन-ठन कर तैयार रहते हैं. कई लड़किया इस दिन के लिए पार्लर भी जाती हैं. काफी महिलाएं ऑफिस और घर के कामों के बीच ही रह जाती हैं और उनको खुद की स्किन और बालों का ध्यान रखने के लिए समय नहीं मिलता है. आज आपको बताते हैं आप कैसे खुद का ध्यान रख सकते हैं.

रितिका Fri, 22 Dec 2023-7:12 am,
1/5

क्रिसमस का त्यौहार साल का आखिरी त्यौहार होता है जिसे लोग अच्छे से मनाते हैं और पार्टी भी करते हैं. अगर आप इस दिन सबसे हटके दिखना चाहते हैं तो आप 1 दिन पहले चेहरे की अच्छे से क्लिंजिंग करें. रात में चेहरे पर गुलाब जल को लगाकर सोएं.

 

2/5

कच्चे दूध से मसाज

आप चाहे तो रात के समय कच्चे दूध से अपने चेहरे की अच्छे से मसाज कर सकते हैं. 5 मिनट तक चेहरे को साफ करने के बाद इसको आप धोकर मॉइस्चराइज़र लगाएं. आपका चेहरा मुलायम हो जाएगा.

 

3/5

बेसन का फेस पैक

बेसन का फेस पैक भी आप चेहरे पर लगा सकते हैं. इसको चेहरे पर लगाने से आपकी डेड सेल्स सारी हट जाएगी. आपके चेहरे पर एक अगर सा ही नैचुरल ग्लो आएगा. सभी पिंपल्स भी दूर हो जाएंगे

4/5

आइस क्यूब से मसाज

क्रिसमस पार्टी के लिए अगर आप तैयार हो रहे हैं तो आप कुछ देर पहले से भी चेहरे पर आइस क्यूब से मसाज कर सकते हैं. यह आपके पोर्स को टाइट रखता है और चेहरे को एक दम ताजा-ताजा रखता है.

5/5

हल्का मेकआप

जब भी आप पार्टी के लिए जाएं तो याद रखें की आप हल्का ही मेकआप करें. किसी भी ऐसी चीज को चेहरे पर लगाने से बचे जो चेहरे को खराब करते हैं. ऐसी चीज को आपको अपने चेहरे पर लगानी चाहिए जो आपके चेहरे को चमकदार रखें.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link