Fitness Mantra: कैसे इतनी फिट रहती हैं उर्फी जावेद? आप भी फॉलो करें ये फिटनेट सीक्रेट

उर्फी जावेद अपने अनूठे फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी इंडस्ट्री में सबसे `पॅप्ड` अभिनेताओं में से एक हैं और सोशल मीडिया पर उनकी एक अलग ही फैन फॉलोइंग है. उर्फी अपने खूबसूरत फिगर के लिए भी लोकप्रिय हैं. हालांकि उनका फैशन सेंस ज्यादातर सोशल मीडिया का ध्यान आकर्षित करता है, लेकिन वजन पर नजर रखने वालों की उनकी फिटनेस में गहरी दिलचस्पी है.

पूजा अत्री Wed, 15 Mar 2023-10:23 pm,
1/5

एक्सरसाइज

बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां अक्सर जिन नियमों का पालन करती हैं, उसके विपरीत उर्फी को हर दिन जिम जाना पसंद नहीं है. उनका कोई निश्चित वर्कआउट रूटीन नहीं है लेकिन जब भी वह वर्कआउट करती हैं तो वह इसे बाहर करना पसंद करती हैं.

 

2/5

नाश्ता

रिपोर्टों के अनुसार, उर्फी की सुबह की शुरुआत 2-4 गिलास गर्म पानी से होती है जिसके बाद वह अंडे और फल खाती हैं. वो कभी-कभी अनाज और दलिया भी खाती हैं. इसके अलावा वो हेल्दी शेक फभी पंसद करती हैं. 

3/5

लंच

उर्फी लंच में ज्यादातर ग्रिल्ड सब्जियां, मछली, फलियां और हरा सलाद लेती हैं. वहीं लंच में वह कभी-कभी बिरयानी भी खाती हैं. इसके अलावा मुगलई फूड भी उनका पसंदीदा है.

4/5

डिनर

उर्फी रात के खाने में केवल रोटी और सब्जी का सेवन करती हैं. इसके साथ ही उनकी खाने की थाली में अक्सर सलाद, दही और ढेर सारी सब्जियां भी शामिल होती हैं.

5/5

​उर्फी के फिटनेस सीक्रेट्स

अपनी भोजन की थाली को प्राकृतिक और स्वस्थ चीजों को शामिल करें. इस गलत धारणा के साथ बहुत सी चीजों को मिक्स एंड मैच न करें कि आप जितने अधिक विदेशी खाद्य पदार्थ खाएंगे, आपका स्वास्थ्य उतना ही बेहतर होगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link