ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में ब्यूटीफुल नजर आईं Isha Malviya, रिसेप्शन पार्टी के लिए बेस्ट है ये आउटफिट

टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय बिग-बॉस 17 में खूब छाई हुई थी. हर कोई उनकी तारीफे करते नहीं थकता है. ईशा की खूबसूरती लोगों को मदहोश कर देती हैं. उनके लुक्स और आउटफिट्स एक से बढ़कर एक होते हैं. लड़कियों को उनके लुक्स काफी ज्यादा पसंद आते हैं. काफी लोग उनके लुक्स की कॉपी भी करते हैं. अपने खास लुक्स के जरिए फैंस को अपना दीवाना बनाना काफी अच्छे से जानती है. हाल ही में उनको बेहद ही खूबसूरत अंदाज में देखा गया.

रितिका Fri, 16 Feb 2024-12:01 pm,
1/5

ईशा मालवीय

ईशा मालवीय अपने लुक्स और क्यूटनेस से हर किसी को अपना दीवाना बना देती है. काफी लोग उनकी खूबसूरती की तारीफों के पुलों को बांध देती है. हाल ही में उनको ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में देखा गया उनके शोल्डर पर डिजाइन बना हुआ है. उनका अंदाज बिल्कुल जलपरी जैसी नजर आ रही है. 

2/5

सोशल मीडिया

20 साल की ईशा ने हर किसी को अपनी खूबसूरती से दीवाना बनाया हुआ है. उनके बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही लोगों नजर नहीं हटा पाते हैं.  हर दिन अपनी नई ड्रेसिंग सेंस और लुक के जरिए अपने फैन बना लेती है. बालों में सटल तरीके बन बनाया हुआ है. गले में कुछ भी कैरी नहीं किया हुआ है.

3/5

फिगर को फ्लॉन्ट

ईशा ने इस खूबसूरत आउटफिट के साथ कानों में ईयररिंग कैरी कि हुई है. अपनी स्माइल से लोगों को दीवाना बना देती है. पैपराजी भी उनके प्यारे-प्यारे फोटोज को लेते हैं. इस आउटफिट में वो अपने फिगर को बखूबी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

4/5

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ

अपनी कमाल की बातों से हर किसी का दिल जीत लेती है. बिग-बॉस में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में बनी रही हैं. वेडिंग सीजन हो या कुछ अलग सा अंदाज हर किसी में वो अपने लुक्स से फैंस का दिल जीत लेती है. उनके आउटफिट्स को आप भी कॉपी कर सकते हैं.

5/5

न्यूड मेकअप

ईशा के हर लुक्स और आउटफिट्स को लड़कियां कॉपी करना बेहद ही ज्यादा पसंद करती हैं. सिंपल से न्यूड मेकअप के साथ उन्होने अपने लुक्स को पूरा किया हुआ है. रिसेप्शन पार्टी में जाने के लिए सोच रहे हैं, तो उनके इस लुक्स को आप कॉपी कर सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link