Beautiful Womens: इन देशों की महिलाएं मानी जाती हैं सबसे खूबसूरत, देखिए Pics

नई दिल्ली: अगर पुरुष डैशिंग दिखना चाहते हैं तो महिलाएं सुंदर दिखना चाहती हैं. सजना, संवरना और सुंदर दिखना महिलाओं की वो प्रवृत्ति है जो अनादिकाल से चली आ रही है. सौंदर्य महिलाओं को विरासत में मिला है. महिलाएं सुंदर और जवां दिखने के आज भी बड़े जतन करती हैं. यूं तो दुनिया की हर महिला का अपना वजूद है लेकिन कुछ जगहों की महिलाएं तो अपनी खूबसूरती के लिए ही जानी जाती हैं. ऐसे में आपको देते हैं उन देशों की जानकारी जहां की महिलाओं की खूबसूरती के चर्चे दुनियाभर में होते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 16 Aug 2021-2:54 pm,
1/8

ब्राजील

महिलाओं की सुंदरता यानी खूबसूरती पर साहित्य में बहुत कुछ लिखा जा चुका है. बात दुनिया की खूबसूरत महिलाओं की तो सबसे पहले जिक्र ब्राजील (Brazil) का यहां की महिलाएं मिलनसार होती हैं. वो खुद को बेहद खूबसूरती से कैरी करती हैं.

 

फोटो साभार: (रॉयटर्स) 

2/8

फ्रांस

फ्रांस की महिलाएं अपने जबरदस्त फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. ये भी स्वभाव से काफी मिलनसार होती हैं. खूबसूरत होने के साथ अपनी शानदार पर्सनालिटी से इस देश की महिलाएं किसी को भी आकर्षित कर सकती हैं.

 

फोटो साभार: (रॉयटर्स)

3/8

रूस

रूस की महिलाएं भी अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया भर में जानी जाती हैं. इनके चेहरे की चमक के आगे हर कोई फीका पड़ जाता है. खूबसूरती की यूएसपी की बात करें तो यहां की महिलाएं अपनी आकर्षक नीली आंखों और तीखे नैन नक्श की वजह से हर किसी को दीवाना बना देती हैं. इन महिलाओं का ये बैंड खूबसूरती के साथ अपनी आवाज से भी दुनिया को दीवाना बना देता है.

 

(फोटो साभार: Twitter @simonovkvramble #SILVER )

4/8

भारत

भारतीय महिलाओं की चेहरे की बनावट, खूबसूरत आंखें और घने बाल दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं. यहां की महिलाएं भारतीय या वेस्टर्न किसी भी परिधान में बेहद खूबसबरत लगती हैं.

 

 

(फोटो साभार: Twitter)

 

5/8

अफगानिस्तान

अफगानिस्तान का तालिबानी संकट किसी से छिपा नहीं है. इस देश की महिलाएं बेहद खूबसूरत मानी जाती हैं. यहां की महिलाओं ने बहुत जुल्म सहे हैं. कई खूबसूरत अफगान महिलाएं हैं जिन्होंने देश के भीतर और विदेशों में भी कामयाबी हासिल की है. 

 

फोटो साभार: (Twitter: Nilofar Ayubi and Shamsia Alizada)

6/8

तुर्की

जब भी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की बात आती हो तो तुर्की का नाम जरूर लिया जाता है. यहां की महिलाएं अपने सुनहरे बाल और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. यहां की महिलाएं आकर्षण के साथ अपनी शालीनता के लिए भी प्रसिद्ध हैं. ये खूबसूरत मॉडल और अभिनेत्री भी अपने क्षेत्र में मशहूर हैं.

 

फोटो साभार: (instagram esbilgic)  

7/8

ब्रिटेन

ब्रिटेन की महिलाएं भी खूबसूरत मानी जाती हैं. इनकी स्किन टोन इनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती हैं. यहां की महिलाएं सभ्य और गॉर्जियस होती हैं. अभिनेत्रियों की एक्टिंग पूरी दुनिया में मशहूर है.

 

फोटो साभार ( Instagran)

 

8/8

यूक्रेन

रूस के नजदीक और पूर्वी यूरोप का ये देश यूक्रेन अपनी प्राकतिक खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है. हरे-भरे पहाड़ों के अलावा यहां की महिलाएं भी बेहद सुंदर होती हैं. इनका चेहरा और अनोखा अंदाज यहां की महिलाओं की पहचान हैं.

 

फोटो साभार: (Imstagram)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link