तृप्ति डिमरी ने फॉर्मल में ढाया कहर, ऑफिस पार्टी के लिए बेस्ट है ये लुक

`एनिमल` फेम और नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगें के दिलों में छाई रहती हैं. अपनी फिटनेस के लिए भी काफी लोगें के बीच में बनी रहती हैं. उनकी अदा का हर कोई दिवाना ही रहता है. अपने अलग-अलग अंदाज में लोगों के बीच में जानी जाती हैं.

रितिका Fri, 12 Apr 2024-8:49 am,
1/5

तृप्ति डिमरी

तृप्ति डिमरी हर बार अपने लुक्स के लिए लोगों के बीच में बनी रहती हैं. काफी लोग तृप्ति के फिटनेस और लुक्स को लेकर कायल रहते हैं. हाल में तृप्ति को बेहद ही खूबसूरत अंदाज में देखा गया. उन्होने ब्लैक कलर का फॉर्मल आउटफिट पहना हुआ था, जो देखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा है.

2/5

ब्यूटी

अपनी हॉटनेस और ब्यूटी से नेशनल क्रश बनकर लोगों के दिलों में राज करती हैं. तृप्ति ने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है. लोग उनकी तारीफे करते नहीं थकते हैं. जब भी किसी नए अंदाज में आती है, लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो जाते हैं. इस ब्लैक आउटफिट में उनके चेहरे पर एक अलग सा ही नूर नजर आ रहा था.

3/5

फिटनेस

तृप्ति डिमरी अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं. 'एनिमल' में की एक्टिंग से एक्ट्रेस की चर्चा काफी तेजी से होती है. पहले भी तृप्ति डिमरी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इस आउटफिट के साथ में छोटे से ईयररिंग भी पहने है. बालों को खुला रखा हुआ है. इसमें उनका चांद सा चेहरा नजर आ रहा है.

4/5

स्माइल

तृप्ति की स्माइल बेहद ही कातिलाना है. हर किसी को घायल कर रही हैं. हाथ में बैग भी कैरी किया हुआ है. पैप्स के सामने एक से बढ़कर एक फोटोज दे रही हैं.तृप्ति  के अंदाज इतने ज्यादा प्यारे हैं कि हर किसी का दिल आ ही जाता है.

5/5

ऑफिस पार्टी

तृप्ति के आउटफिट्स को लड़कियां काफी ज्यादा पसंद करती हैं. अगर आप भी ऑफिस पार्टी के लिए कोई लुक सोच रहे हैं, तो  तृप्ति के आउटफिट्स को भी आप कॉपी कर सकते हैं.    

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link