What Women Want: इन आदतों वाले लड़के रह जाते हैं Single, अगर आपमें भी हैं तो संभल जाएं

कई बार लड़कों के पास अच्छी नौकरी, पैसा और लुक, सब कुछ होता है. उसके बावजूद भी उनकी लाइफ में कोई पार्टनर (Life Partner) नहीं होता है. जानिए किन आदतों वाले लड़कों को लड़कियां बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 12 Dec 2020-9:11 am,
1/4

ज्यादा ज्ञान देने वाले

लड़कियां को ज्ञान बांटने वाले लड़के पसंद नहीं होते हैं. कुछ लड़के हर बात में ज्ञान देने लगते हैं, साथ ही राजनीति और धर्म की बातें भी करने लगते हैं. लड़कियों को इन बातों से गुस्सा आता है. इसलिए कभी भी लड़कियों के सामने इस तरह की बात करने से बचें.

 

2/4

हमेशा रोना रोने वाले

कई लड़के हमेशा रोना रोते रहते हैं. उन्हें लगता है कि ऐसा करके वे लड़की के दिल में जगह बना लेंगे. लड़कियों को इमोशनल ब्लैकमेल और हमेशा दुखड़ा रोने वाले लड़के पसंद नहीं आते हैं.

 

3/4

दूसरों की बात न सुनने वाले

कई लड़के हद से ज्यादा बोलते हैं. वे एक बार बोलना शुरू करते हैं तो रुकने का नाम ही नहीं लेते हैं. वे सामने वाले को बोलने का मौका ही नहीं देते हैं. ऐसे लड़कों से लड़कियां दूरी बनाना पसंद करती हैं.

4/4

चीजों का दिखावा करने वाले

कुछ लड़के लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए खूब दिखावा करते हैं. लड़के लड़कियों का दिल जीतने के लिए महंगी कार में घुमाने से लेकर महंगे रेस्टोरेंट तक में ले जाते हैं और बार-बार अपनी रईसी का दिखावा करते हैं. ऐसे लड़कों से लड़कियां दूर रहना पसंद करती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link