नई दिल्ली: गर्मी ने इस साल सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और ऐसे सीजन में फैशन के साथ स्टाइल मेंटेन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. पसीने की वजह से मेकअप टिकता नहीं है और कपड़े जितने हल्के हों उतना ही अच्छा. तमाम जतन के बाद भी सारा दिन ग्लो करते रहना और स्टाइलिश दिखना टेढ़ी खीर हो जाता है. ऐसे में अगर आसानी से इस गर्मी में भी टिप-टॉप बनने रहने के टिप्स मिल जाएं तो काम बन जाए. फैशन और लाइफस्टाइल ब्लॉगर प्रियंका यादव जिन्हें उनके फैंस सनी के नाम से भी जानते हैं आपकी स्टाइलिंग में मदद कर रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न प्रियंका की हर स्टाइल का अंदाज जुदा और कंफर्टेबल है. प्रियंका के कपड़ों और फुटवेयर के अलावा उनके सनग्लासेज भी काफी डिफरेंट हैं. इसी के साथ आपके वार्डरोब में मौजूद कई ड्रेसेज और एक्सेसरीज कैरी करने का आइडिया आपको मिनटों में आ जाएगा. 


Summer Style: इस सीजन जरूर ट्राई करें ये फैशन ट्रेंड, पराक्रम राना से लें टिप्स 


व्हाइट कॉटन सरारा लुक के साथ ट्रांसपेरेंट हील्स और मिनिमल मेकअप आपको इस हीट को बीट करने के लिए एंस्पायर करेगा. साथ ही ऑफिस हो या फिर दोस्तों के साथ हैंगआउट हर जगह आप स्टार नजर आएंगी. 



वहीं सिंपल ब्लू और व्हाइट लुक आपके हॉलीडे आउटिंग के लिए एकदम परफेक्ट रहेगा. इस लुक के साथ आप मैचिंग स्लिंग बैग और व्हाइट स्लीपर्स कैरी कर सकती हैं. 



बता दें कि फैशन ब्लॉगर प्रियंका आठ साल तक कतार एयरलाइंस के साथ काम कर चुकी हैं. इसके बाद प्रियंका ने बिजनेस में आने का सोचा और अब वो कई फैशन ब्रांड के साथ देश-विदेश में काम कर रही हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका अपने ब्लॉग सनी साइड अप को लेकर चर्चा में हैं.