औरंगाबाद : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज बिहार दौरे पर आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर वह बिहार में अपनी पहली चुनावी सभी को संबोधित करेंगे. इस दौरान उनके साथ बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय और प्रभारी भूपेंद्र यादव भी मौजूद रहेंगे. अमित शाह विशेष विमान से गया एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद वह यहां से हेलीकॉप्टर से औरंगाबाद जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमित शाह औरंगाबाद के गांधी मैदान में बीजेपी प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह के पक्ष में दोपहर तीन बजे चुनाव सभी को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह पार्टी के स्थानीय नेता और कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे. कार्यक्रम की सभी तैयारियां एनडीए नेताओं के द्वारा पूरी कर ली गई है. इस सीट पर बीजेपी और हम के उम्मीदवार के बीच में सीधी टक्कर है.


ज्ञात हो कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने इस सीट पर जीत दर्ज की थी. यह बीजेपी की पहली जीत थी. इससे पहले कभी यहां नहीं जीती थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि 2014 के परिणाम 2019 में भी दोहरा पाती है या नहीं.


अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है. बीजेपी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. इस सभा में बिहार के कई विधायकर और मंत्री भी शामिल हो सकते हैं. ज्ञात हो कि औरंगाबाद, गया, नावादा और जमुई के लिए पहले चरण में वोट डाले जाएंगे. 11 अप्रैल को वोटिंग है.