नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का खुमार लोगों पर जमकर असर कर रहा है. दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के इस चुनाव में अभिनेताओं से लेकर आम आदमी भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. इन सबके बीच मशहूर सिंगर देवांग पटेल का एक रैप सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, देवांग पटेल ने इस गाने को 'चौकीदार रैप' का नाम दिया है. इस रैप को सबसे पहले deshgujarat.com वेबसाइट पर अपलोड किया गया था. वहीं, इस रैप सॉन्ग को बीजेपी के ऑफिशियल अकाउंट से भी ट्वीट किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


गाने के वीडियो में देवांग पटेल विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान की मूंछों के साथ चौकीदार के रूप में नजर आ रहे हैं. गाने में कांग्रेस के साथ ही महागठबंधन पर निशाना साधा गया है. गाने में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत कई राजनेताओं की आलोचना की गई है. इस गाने की शुरूआत राहुल गांधी के एक बयान से होती है जिसमें वह कह रहे हैं कि जो देश के चौकीदार बने हैं वो चोर हैं. इसके बाद केजरीवाल की आवाज सुनाई देती है जिसमें वह कह रहे हैं कि 2019 में इनकी (पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह) की जोड़ी को वापस सत्ता में मत आने देना.  


वर्तमान राजनीतिक परिदृश्यों पर बनाए गए इस गाने में विरोधियों की खिल्ली उड़ाई गई है. इस रैप सॉन्ग की थीम और स्ट्रोक लाइन है 'आएगा तो मोदी ही'.