चाईबासा : सिंहभूम लोकसभा सीट से अपनी पत्नी गीता कोड़ा को जिताने के लिए पसीना बहा रहे झारखंच के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. मधु कोड़ा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर झारखंड के वर्तमान मुख्यमंत्री रघुवर दास लगातार घोटालों के मुद्दे पर वार कर रहे हैं. इसका सीधा असर कांग्रेस से महागठबंधन की साझा प्रत्याशी गीता कोड़ा पर हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मधु कोड़ा के निशाने पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के सिंहभूम प्रत्याशी लक्ष्मण गिलुआ भी थे. मधु कोड़ा ने इस दौरान केंद्र और राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया.



मधु कोड़ा ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि इनके नेताओं द्वारा किए गए भ्रष्टाचार की फाइलें कांग्रेस के सत्ता में आते ही खुलेगी और मुकदमा दर्ज करने के बाद सारे घोटालेबाज जेल जाएंगे.


इस दौरान मधु कोड़ा ने कहा कि सिंहभूम में एक भी विकास कार्य लक्ष्मण गिलुआ ने नहीं किया है. उन्होंने जनता को खुद से दूर कर दिया. वह जनता की समस्याओं को नहीं सुनते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि सिंहभूम की जनता गिलुआ जैसे नकारात्मक सांसद को देखना नहीं चाहती है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने विकास किया ही नहीं, इसलिए चुनाव से उनका विकास का मुद्दा गायब है. यही नहीं मधु कोड़ा ने गीता कोड़ा के प्रचंड बहुमत से जीत का दावा किया है.