छिंदवाड़ा: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के चौथे चरण में 9 राज्यों की 71 सीटों के लिए मतदान जारी है. इन सबके बीच मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने भी छिंदवाड़ा में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इस दौरान एक अजीब सी स्थिति उत्पन्न हो गई. दरअसल, जिस समय सीएम कमलनाथ वोट डाल रहे थे, उस दौरान अचानक ही पोलिंग बूथ पर बिजली गुल हो गई. इसके बाद कमलनाथ ने मीडिया के कैमरों की रोशनी में वोट डाला. कमलनाथ अपने पूरे परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे थे. वहीं, कमलनाथ जैसे ही पोलिंग बूथ से बाहर आए, बिजली आ गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


मतदान के बाद मीडिया से बात करते हुए कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता इस बार सच्चाई का साथ देगी. इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बिजली गुल करने का काम बीजेपी के लोगों ने किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग कहीं बिजली गुल करके और कहीं लाइन खराब करके कांग्रेस को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा के बाद अब प्रदेश के दूसरे हिस्सों में भी चुनाव प्रचार करना मेरी जिम्मेदारी है. बता दें कि छिंदवाड़ा से कमलनाथ के पुत्र नकुल नाथ चुनावी मैदान में हैं.



 


गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में इन दिनों बिजली व्यवस्था काफी बदहाल हो गई है. लोगों का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि 15 साल पहले का कांग्रेस शासन वापस आ गया है. बता दें कि दिग्विजय सिंह के शासनकाल में राज्य में मूलभूत सुविधाओं का काफी अभाव था. उस समय बिजली-पानी-सड़क के मुद्दों पर ही कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था.