कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिल्ली के अपने समकक्ष अरविंद केजरीवाल पर हमले की निंदा की और कहा कि विपक्षी नेताओं पर हमला संकेत देता है कि बीजेपी लोकसभा चुनाव हार रही है और हताश हो गई है .  आम आदमी पार्टी के प्रमुख केजरीवाल को नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र के मोती नगर में रोडशो के दौरान एक व्यक्ति ने थप्पड़ मारा .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ने एक ट्वीट में कहा, 'राजनीतिक प्रतिशोध. राजनीतिक गुंडागर्दी . राजनीतिक बदले की भावना . विपक्षी नेताओं को बदनाम करना और उनपर हमला दिखाता है कि बीजेपी चुनाव हार रही है और हताश प्रयास कर रही है . हम अरविंद केजरीवाल पर हमले की निंदा करते हैं . हम सब आपके साथ हैं अरविंद .'  



राज्यसभा में तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने भी घटना की निंदा की और दावा किया कि बीजेपी की हताशा साबित करती है कि भगवा पार्टी बाहर होने वाली है.


मोती नगर इलाके में हुआ केजरीवाल पर हमला
केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो हिस्सा ले रहे थे. तभी लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें चांटा मार दिया.