मुंगेर: सुरक्षा के मद्देनजर बिहार के मुंगेर में 6 नक्सल प्रभावित मतदान केंद्रों को सुरक्षा के दृष्टिकोण से शिफ्ट किया गया ताकि मतदान केंद्र में नक्सली किसी तरह की वारदात को अंजाम ना दे सकें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन सुरक्षा के मद्देनजर लोकसभा चुनाव में स्थानांतरित किए गए बूथों पर मतदाता नहीं पहुंच रहे हैं. पोलिंग पार्टी और वहां मौजूद कर्मचारी मतदाताओं का इंतजार कर रहे हैं. दरअसल शिफ्ट किए बूथों की दूरी ज्यादा होने के कारण नाराज होकर मतदाता मतदान करने के लिए नहीं पहुंच रहे हैं. जिला प्रशासन मतदाताओं को बूथों तक लाने की कोशिश कर रही है. 


 



आपको बता दें कि जमुई लोकसभा क्षेत्र के तारापुर विधानसभा के नक्सल प्रभावित वासुदेवपुर और भीमबांध के बुथों को प्राथमिक विद्यालय राय टोला वनहरा और गायघाट कर दिया. 


भीमबांध के बूथ को गायघाट बूथ संख्या 248 पर मतदान केंद्र कर दिया तो वहीं वासुदेवपुर गांव के बूथ को बदलकर 253, 254 प्राथमिक विद्यालय राय टोला कर दिया गया लेकिन अभी तक कोई भी मतदाता इन बुथों पर नहीं पहुंचे हैं. 


हालांकि प्रशासन मतदाताओं को मतदान केंद्रों तक लाने की पूरी कोशिश कर रही है लेकिन बहुत ही कम संख्या में लोग फिलहाल वहां पहुंच रहे हैं. उम्मीद है कि धीरे-धीरे मतदाता वहां पहुंचेंगे.