नई दिल्ली: दिल्ली की पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर वोटों की गिनती जारी है हालांकि बीजेपी के गौतम गंभीर बीजेपी के बेहद करीब पहुंच चुके हैं. उन्होंने आप की आतिशी और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली को काफी पीछे छोड़ दिया है. बता दें दिल्ली की सातों सीटों पर बीजेपी ने निर्णायक बढ़त बना ली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चुनावी रुझानों के बीच गंभीर ने ट्वीट कर कहा है, न लवली कवर ड्राइव और न आतिशी बल्लेबाजी, जनता ने बीजेपी की गंभीर सोच को चुना है. गंभीर ने कर बीजेपी और पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यावाद कहा है. 



इसके अलावा अपने एकट ट्वीट में गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'इस चुनाव में अरविंद केजरीवाल ने अपना ज़मीर और ईमान खोया है, 8 महीने में अपनी सत्ता खोएगा! जितना कीचड़ AAP ने दिल्ली में फैलाया है, उतना ही ‘कमल’ दिल्ली में  खिलेगा  !!



बता दें बीजेपी दिल्ली की सातों सीट पर आगे चल रही है. वहीं दिल्ली के नतीजे आम आदमी पार्टी के लिए बड़ा झटका है. सातों सीटों पर उसके उम्मीदवार पीछे चल रहे हैं. वहीं कांग्रेस पिछली बार भी दिल्ली में अपना खाता नहीं खोल पाई है और इस बार भी उसकी किसी सीट पर जीत दर्ज करने की उम्मीद बहुत कम है.