Sarkari Naukri Job of the Week: सरकारी नौकरी की तलाश करने वालों के लिए हम यहां देशभर में 10वीं 12वीं पास से लेकर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट तक के लिए निकलीं सरकारी नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं. अगर आप भी इनमें से कोई योग्यता रखते हैं और नौकरी की तलाश में हैं तो आप नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस बात का ध्यान रखें कि किसी भी सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले संबंधित नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडो तिब्बतन बॉर्डर पुलिस फोर्स (ITBPF) ने सुपर स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर, स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर और मेडिकल ऑफिसर के 297 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. आवेदन प्रक्रिया 15 फरवरी, 2023 से शुरू होगी और आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 मार्च, 2023 है.


इंडियन कोस्ट गार्ड यानी भारतीय तटरक्षक की ओर 255 पदों को भरने के लिए भर्ती अभियान आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से 255 वैकेंसी नविक (जनरल ड्यूटी) के पद के लिए हैं और 30 वैकेंसी नाविक (घरेलू शाखा) के पद के लिए हैं.


इंटेलिजेंस ब्यूरो में शामिल होने के लिए कैंडिडेट्स आईबी सुरक्षा सहायक/ एमटीएस सैलरी और जॉब प्रोफाइल डिटेल्स पता होनी चाहिए. हाल ही में, इंटेलिजेंस ब्यूरो ने 28 जनवरी से 17 फरवरी, 2023 तक सुरक्षा सहायक / कार्यकारी और मल्टी-टास्किंग स्टाफ जनरल (MTS Gen) के पद के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं.


हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) ने असिस्टेंट प्रोसेस टेक्निशियन/ असिस्टेंट बॉयलर टेक्निशियन/ असिस्टेंट फायर एंड सेफ्टी ऑपरेटर और अन्य पदों के लिए रोजगार समाचार (11-17 फरवरी) 2023 में नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 25 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.


भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) ने कोच, सीनियर कोच, चीफ कोच समेत 152 अलग अलग पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक और पात्र आवेदक भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) भर्ती 2023 के लिए 03 मार्च 2023 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.


नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं