मुंबई : हमेशा से कुछ अलग करने वाले बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान शीघ्र ही टीवी पर एक शो होस्ट करते नजर आएंगे। बड़े पर्दे पर सफलता की गारंटी माने जाने वाले अभिनेता आमिर खान पहली बार छोटे पर्दे पर कोई शो करने जा रहे हैं।
 
आमिर का कहना है कि यह शो उनके करियर का सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। इस पर वह पिछले तीन चार साल से काम कर रहे हैं। शो का प्रसारण अगले साल की शुरुआत से स्टार प्लस पर किया जाएगा। शो के शीर्षक के लिए दो-तीन नामों पर विचार चल रहा है। स्टार प्लस के साथ अपने इस शो की घोषणा करते हुए आमिर ने शनिवार को कहा कि वह फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाते आ रहे थे। इस शो के जरिए पहली बार उनकी वास्तविक शख्सियत दिखाई देगी।
 
आमिर ने कहा कि पिछले कुछ सालों में उन्हें कई टीवी शो के लिए प्रस्ताव आए। हालांकि इनको लेकर उत्साह पैदा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि मैं वही काम करता हूं जिसमें मुझे मजा आता है। शाहरुख, सलमान और अक्षय कुमार जैसे फिल्मी कलाकार पहले ही टीवी शो करने लगे थे। इतने समय बाद अपना शो पेश करने के बारे में आमिर ने कहा कि तीन चार साल पहले टीवी पर एक ऐसा शो बनाने का मेरा सपना था जो इससे पहले कभी नहीं आया हो।
 

अब आमिर की बातों से तो ऐसा ही लगता है कि वो छोटे पर्दे पर कुछ अलग करते हुए सलमान, शाहरुख, अक्षय और महानायक अभिताभ को कड़ी चुनौती देने वाले हैं। (एजेंसी)