Stocks to Buy This Week: इस हफ्ते इन 5 शेयर में कमाई का मौका, जान‍िए क्‍या है टारगेट प्राइस

Share Market Tisp: हफ्ते के पहले कारोबारी द‍िन सोमवार को शेयर बाजार ग‍िरावट के साथ खुला. लेक‍िन बाद में इसमें तेजी देखी गई. बाजार का रुख सकारात्‍मक बना हुआ है. द‍िसंबर के दूसरे हफ्ते में फेडरल रिजर्व की बैठक होनी है. फेड र‍िजर्व की तरफ से ब्‍याज दर में नरमी के संकेत पहले ही दे द‍िए गए हैं.

क्रियांशु सारस्वत Mon, 28 Nov 2022-2:20 pm,
1/5

सोमवार के कारोबारी सत्र में ग‍िरावट के साथ ट्रेड कर रहे Dish Tv के शेयर का टारगेट प्राइस 27 रुपये रखा गया है. इस शेयर के ल‍िए आप 17 रुपये का स्टॉप लॉस रख सकते हैं. सोमवार को 7 प्रत‍िशत से ज्‍यादा की ग‍िरावट के साथ यह शेयर 19.75 रुपये पर आ गया.

2/5

SMC Global Securities के Derivative Head न‍ित‍िन मुरारका ने र‍िलायंस के शेयर के द‍िसंबर के पहले हफ्ते में 2700 के पार जाने की उम्‍मीद जताई थी. हालांक‍ि इसने यह टारगेट सोमवार को ही अचीव कर लिया और यह 2705 पर ट्रेड कर रहा है. र‍िलायंस के शेयर पर 2575 रुपये का स्‍टॉप लॉस रखा जा सकता है.

3/5

एक्‍सपर्ट ने टाटा मोटर्स का टारगेट प्राइस 455 रुपये बताया है. 419 रुपये पर इसका स्टॉपलॉस रखा जा सकता है. सोमवार को टाटा मोटर्स में करीब डेढ़ प्रत‍िशत की तेजी देखी गई. प‍िछले हफ्ते भी यह शेयर 4 प्रत‍िशत की तेजी के साथ बंद हुआ था.

4/5

400 रुपये के पार ट्रेड कर रहे Wipro के शेयर का टारगेट प्राइस 445 रुपए है. इसका स्‍टॉप लॉस 378 रुपये रखा जा सकता है. शेयर का 52 हफ्ते का हाई 726.70 रुपये है.

5/5

पंजाब नेशनल बैंक के शेयर का टारगेट प्राइस 60 रुपये रखा गया है. इसमें आप 47 रुपये का स्टॉपलॉस मेंटेन कर सकते हैं. हालांक‍ि सोमवार के कारोबार में इसमें करीब एक फीसदी की ग‍िरावट देखी गई. बीते हफ्ते इसमें 12 प्रत‍िशत की तेजी आई थी.

(डिस्‍क्‍लेमर: शेयर बाजार में निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन हैं. निवेश संबंधी फैसला करने से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link