Cheating In Marriage: सोशल मीडिया पर बड़े ही अजीबोगरीब किस्से वायरल होते रहते हैं. ऐसे ही एक किस्से ने सबके होश ही उड़ा (Shocked) दिए हैं. आपको बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का है. यहां एक शख्स एक नहीं, दो नहीं, तीन नहीं, बल्कि चार-चार पत्नियों के होने के बावजूद भी पांचवीं शादी (Wedding) करने के लिए पहुंच गया और उसके बाद जो हुआ वो काफी चौंकाने वाला था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

55 साल के शख्स ने दिया धोखा!


ये पूरा मामला 55 साल के शफी अहमद (Shafi Ahmed) के इर्द-गिर्द ही घूम रहा है. इस शख्स ने ऐसा कारनामा कर दिया कि इसके घरवाले इससे नाराज हो गए और खूब हंगामा किया. दरअसल मामला शख्स की पांचवीं शादी (Marriage) से जुड़ा हुआ है. इसकी शादी में खूब ड्रामा भी हुआ.


क्या है पूरा मामला?


जाहिर सी बात है कि ऐसी हरकत पर किसी को भी गुस्सा (Anger) आना लाजमी है. शफी अहमद की शादी को रोकने के लिए इसकी चार पत्नियां (Wives) अपने 7 बच्चों को लेकर, जहां शादी होने वाली थी वहां पहुंच गईं. जैसे ही इन सबने दुल्हन (Bride) को सच्चाई बताई तो दोनों परिवारों के बीच मानो जंग सी छिड़ गई. ये बहस (Argument) इतनी बढ़ गई कि बात हाथापाई तक उतर आई. इतना ही नहीं दूल्हे की भी जमकर पिटाई हुई.


किस्सा हो रहा वायरल


इतने हंगामे के बाद दूल्हा मौके से भाग गया. आपको बता दें कि दूल्हे (Groom) के बच्चों ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. दरअसल पिता ने बच्चों को मासिक खर्च तक देना बंद कर रखा था. इसलिए जैसे ही परिवार (Family) को पांचवीं शादी की बात पता चली तो सभी आग बबूला हो गए. बता दें कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर