Remote Control Model: टैलेंट की कोई सीमा नहीं होती और सबसे अच्छी बात यह होती है कि टैलेंट अपने आप को सिद्ध कर देता है. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक लड़के ने कबाड़ से एक ऐसा एरोप्लेन बना दिया, जो उड़ता हुआ नजर आ रहा है. इस एरोप्लेन को वह रिमोट कंट्रोल के सहारे उड़ा रहा है. जैसे ही इसका वीडियो वायरल हुआ, उसे एक बड़ी कंपनी ने ऑफर दे दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, यह घटना नाइजीरिया की है, रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस लड़के का नाम बोलाजी फताई है और इस लड़के ने अपने दिमाग का एक आईडिया लगाया. इसने कबाड़ से एरोप्लेन का एक छोटा सा मॉडल बना दिया है. हैरानी की बात यह है कि इसने एरोप्लेन को बिल्कुल इतनी सटीक तरीके से बनाया कि वह उड़ने लगा है.


एरोप्लेन का यह मॉडल बहुत ही छोटा सा है, लेकिन दिखने में बहुत शानदार लग रहा है. इसके लिए उस लड़के ने सिर्फ रिमोट कंट्रोल खरीदा था. उस रिमोट कंट्रोल को इसने एरोप्लेन में फिट कर दिया और फिर उसी के सहारे एरोप्लेन को उड़ाने लगा. इसका वीडियो वायरल होने के बाद उसकी किस्मत चमक गई और उसे मेहनत का इनाम भी मिल गया.


रिपोर्ट में बताया गया है कि उसे एक बहुत ही बड़ी आईटी कंपनी से ऑफर मिला है. हालांकि यह ऑफर सिर्फ इंटर्नशिप के लिए है. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि अगर उसका काम पसंद आया तो उसे परमानेंट नौकरी पर रख लिया जा सकता है. वायरल वीडियो में उसके टैलेंट का नजारा देखा जा सकता है.