Kala Chashma Dance Video: आपने सोशल मीडिया पर 'काला चश्मा' गाने पर लोगों द्वारा बनाए गए ढेर सारे वीडियो देखे होंगे. अब बारी है एक अफ्रीकन डांस क्रू की. इस डांस ग्रुप के सभी मेंबर्स छोटे-छोटे बच्चे हैं जो लोकप्रिय गीत पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं और अब यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. ट्विटर पर एविएटर अनिल चोपड़ा नाम के एक यूजर द्वारा साझा किया गया, वीडियो में बच्चों को सिग्नेचर डांस मूव्स और उनके फ्यूजन वर्जन दोनों का प्रदर्शन करते हुए दिखाया गया है, जिसने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा. इंटरनेट पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है, क्योंकि यह गाना काफी पुराना है लेकिन आज भी दुनियाभर में ट्रेंड कर रहा है. इस गाने पर आप अक्सर शादियों में लोगों को थिरकते हुए देखते होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काला चश्मा गाने पर बच्चों ने किया धाकड़ डांस


वीडियो को अभी तक कुल 2.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और एक लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. पोस्ट पर 16,000 से अधिक री-ट्वीट हो चुके हैं और यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में डांस क्रू की तारीफ करते हुए कई कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये बच्चे बहुत प्यारे हैं, कहना होगा कि अफ्रीका में लोग भारतीय संगीत से प्यार करते हैं. वे किसी भी धुन पर डांस कर सकते हैं.' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'भारत को तकनीक का इस्तेमाल करना चाहिए और वैश्विक स्तर पर फ्री हिंदी लेसन्स ऑनलाइन उपलब्ध कराना चाहिए ताकि वे इसका अर्थ भी समझ सकें.'


 



 


वीडियो देखकर लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन


तीसरे यूजर ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'इस गाने का प्रभाव पड़ा है. कुछ गाने फिल्म से बड़े हैं. यह उनमें से एक है. और जब प्रतिष्ठित फिल्मों की लंबी उम्र की बात आती है, तब भी गाने एक महत्वपूर्ण कारक हैं.' जून के महीने में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें नॉर्वे के एक डांस ग्रुप को अपने दोस्त की शादी में उसी गाने पर थिरकते हुए दिखाया गया था. वीडियो में 'क्विक स्टाइल' नाम की मंडली के डांसरों के समूह को गाने पर थिरकते हुए दिखाया गया था. ग्रुप ने एनिमेटेड भावों और आकर्षक मूव्स के साथ एक ऊर्जावान प्रदर्शन किया था. इंटरनेट यूजर्स को 'काला चश्मा' गाने से प्यार हो गया.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर