Trending On Twitter: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ट्विटर (Twitter) पर काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. बहुत से लोग महिंद्रा से इंस्पायर (Inspire) होते हैं और उन्हें अपना रोल मॉडल मानते हैं. ऐसे में आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो लोगों के दिल को छू रहा है. इस वीडियो में सब मेजर स्वामी, राष्ट्रीय रक्षा अकादमी के पूर्व ड्रिल प्रशिक्षक (Ex Drill Instructor) को देखा जा सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो


इस वीडियो में राष्ट्रीय रक्षा अकादमी (National Defence Academy) के पूर्व ड्रिल प्रशिक्षक सब मेजर स्वामी को उनके 100वें जन्मदिन पर सम्मानित किया जा रहा है. आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को अपना मंडे मोटिवेशन (Monday Motivation) बताया. पहले आप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...



गर्व से चौड़ा हो जाएगा सीना


महिंद्रा ने कैप्शन (Caption) में बताया कि मेजर ने 7 भारतीय सेना के जनरलों को 'सेना के साथ-साथ हमारे गुरुओं के सम्मान को स्थायी करने की भारतीय परंपरा' का निर्देश दिया. जब उन्होंने सलामी (Salute) दी तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए. 100 साल की उम्र में भी इस तरह का जोश देखकर लोग काफी सरप्राइज रह गए. बहुत से लोगों ने मेजर के सम्मान (Respect) में कमेंट भी किए.


वीडियो ने जीता दिल


ट्विटर पर शेयर किया गया ये वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है. कमेंट सेक्शन में भी लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देखने को मिल रही है. इस वीडियो ने कई लोगों का दिल जीता और भारतीय जवानों (Indian Soldiers) के प्रति गर्व की भावना में चार चांद लगा दिए.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर