Social Media Trending: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने कई लोगों को अपना फैन बनाया है. लोगों को इनके द्वारा शेयर (Share) किया गया कंटेंट काफी पसंद आता है. इस बार भी महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर कर भगवान गणेश (Lord Ganesh) के भक्तों को काफी खुश कर दिया है. गणपति बप्पा के भक्तों ने बड़ी ही श्रद्धा से बप्पा का विसर्जन कर अगले साल तक उनका इंतजार करके फिर से घर पर स्थापित करने का मन बनाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुश कर दिया दिल 


इस वीडियो में हाथी (Elephant) के एक छोटे से बच्चे को देखा जा सकता है. महिंद्रा कहते हैं कि उन्हें लगता है कि बप्पा हमें अपनी सूंड (Trunk) से अलविदा कह रहे हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



मजेदार कैप्शन ने खूब बटोरी सुर्खियां


वीडियो के साथ आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) कैप्शन में आगे लिखते हैं कि और हम कहते हैं: गणपति बप्पा मोरया (Ganpati Bappa Morya), पुधच्य वर्षि लवकर हां! अगले साल मिलते हैं. इस वीडियो के साथ लिखे गए मजेदार और गहरे कैप्शन (Caption) ने कई लोगों का दिल जीत लिया. महज 5 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक दो करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


वायरल हुआ वीडियो 


इस वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. कुछ लोग हैरान दिखाई दिए तो कुछ ने वीडियो की तारीफ भी की. भारतीयों के दिलों में हमेशा ही गणेश चतुर्थी के लिए अच्छा खासा उत्साह देखने को मिलता है. 



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर