Anand Mahindra Video: कई ट्विटर यूजर्स आनंद महिंद्रा के लेटेस्ट ट्वीट से खुद को रिलेट कर पाएंगे. यदि आप एक म्यूजिक लवर हैं, तो आप महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन से भी सहमत होंगे. उन्होंने एक कुत्ते का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक महिला को पियानो बजाते हुए सुन रहा है. आप उसकी हरकतों से समझ सकते हैं कि वह कितना रिलैक्स महसूस कर रहा है और बिल्कुल शांत है. इससे यह साबित होता है कि म्यूजिक न सिर्फ इंसानों बल्कि जानवरों के लिए भी कितनी बढ़िया थैरपी है, जिससे शांति मिलती है. आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसे साढ़े 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या आपने इस पियानो की धुन सुनी?


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता जो एक महिला के गोद में बैठा हुआ है और वह महिला अपने दोनों ही हाथों से पियानो बजा रही है. आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया उसमें आप एक पालतू कुत्ते को महिला की गोद में बैठे हुए देख सकते हैं. वह पियानो बजा रही है और उसका प्यारा दोस्त इसके हर पल का आनंद ले रहा है. यह आप उनके एक्सप्रेशन से समझ सकते हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "कोई रास्ता नहीं है कि आपकी शाम बिना म्यूजिक के हो." पूरा वीडियो देखने के बाद आपको मदहोशी आने लगेगी.


 



 


वीडियो देखने के बाद लोगों ने कही ये बात


67 वर्षीय बिजनेसमैन के साथ इंटरनेट बिल्कुल सहमत हुआ. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "वह निश्चित रूप से अपने मालिक के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. हमारे रोजाना की लाइफ में बहुत महत्वपूर्ण है अगर हमें इसके लिए समय मिले.” एक अन्य यूजर ने लिखा, "संगीत ही एक ऐसी चीज है, जिसकी भाषा हर इंसान, जानवर समझ सकते हैं. इसलिए इसे यूनिवर्सल लैंग्वेज कहा जाता है."


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे