Elephant Attack Jungle Safari: लोग जब जंगल में घूमने जाते हैं तो तमाम तरह के एडवेंचर करना पसंद करते हैं. लेकिन कई बार ऐसे ही एडवेंचर उनकी जान के लिए खतरा बन जाते हैं. इसी कड़ी में जंगल सफारी का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. जिसमें एक विशाल हाथी ने लोगों पर उस समय हमला बोल दिया जब वह उस रास्ते से गुजर रहे थे, जिस रास्ते से हाथी भी गुजर रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, एक यूजर ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि कुछ लोग जंगल सफारी की गाड़ी से जंगल में घूमने गए हुए हैं. यह एक बड़ी गाड़ी है जो रोड पर खड़ी हुई दिख रही है. लेकिन उस समय हाथी के पास से निकल रही थी जब वह हाथी वही घूम रहा था. बताया जा रहा है कि यह गाड़ी हाथी के बहुत नजदीक चली गई थी.


ठीक इसी समय हाथी को गुस्सा आ गया और उसने अपनी सूंड से उन लोगों पर हमला बोल दिया. जैसे ही हाथी ने हमला बोला, वहां हड़कंप मच गया. अफरा-तफरी भरे माहौल में लोग इधर-उधर गिरने लगे और फिर उठ कर भागने लगे. वीडियो में दिख रहा है कि लोग कैसे अपनों को बचाते हुए दिख रहे हैं. गनीमत इस बात की रही कि किसी की जान नहीं गई.


लेकिन इस हमले में जंगल सफारी की गाड़ी को जरूर नुकसान पहुंचा है. थोड़ी देर बाद हाथी वहां से जब चली गई तब रेस्क्यू अभियान चलाया गया और उन लोगों को बचाया गया जो फंसे हुए थे. दूर खड़े किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाएगी यह वीडियो कब का है और कहां का है.



 



हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे