Angry Husband Burnt Home: पति और पत्नी के बीच झगड़े करने के कई मामले सामने आते हैं लेकिन सोचिए किसी पति को इतना गुस्सा आ जाए कि वह अपने ही घर में आग लगा दे शायद यह काफी हैरानी भरी वाली बात होगी. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जब एक पति को अपनी पत्नी पर गुस्सा आ गया. हुआ यह कि पति को दाल नहीं पसंद थी और उसकी पत्नी ने दाल बना दी. इसके बाद पति को गुस्सा आ गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दाल देखकर पति गुस्सा गया
दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश के उज्जैन की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को पत्नी ने अपने पति के सामने खाना परोसा तो खाने में दाल देखकर पति गुस्सा गया और उसने पत्नी से मारपीट शुरू कर दी. इतने से भी गुस्सा शांत नहीं हुआ तो पति ने पूरे घर में घासलेट छिड़ककर आग लगा दी. बताया जा रहा है कि पूरा मामला नानाखेड़ा क्षेत्र का है और पति रात को लगभग 12 बजे जब घर पर काम से लौटा. ठीक इसी समय यह पूरा मामला सामने आया है.


करीब दस लाख का नुकसान
पति आग लगाकर घर से चला गया और इसके बाद आस पड़ोस के लोगों ने आग बुझाई. लेकिन तब तक काफी नुकसान हो चुका था. आग के कारण घर में करीब दस लाख का नुकसान हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लगभग 3.5 लाख नगदी, 3 लाख के जेवर और एक की बाइक जलकर खाक हो गई. इतना ही नहीं घर में रखी वाशिंग मशीन, किचन का सामान, फ्रिज, टीवी, कपड़े भी जल गए. 


आरोपी फरार, पुलिस ढूंढ रही
फिलहाल घटना के बाद शख्स की पत्नी ने इसकी शिकायत नानाखेड़ा थाने में दर्ज कराई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी सोहन के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी के तहत मामला दर्ज किया है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है और पुलिस उसे ढूंढ रही है. मीडिया से बात करते हुए पत्नी ने बताया कि वह अक्सर छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा हो जाता है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे