Social Media Viral: आजकल लोगों को छोटी-मोटी बातों पर भी भयानक गुस्सा आ जाता है और इसका खामियाजा किसी दूसरे को भुगतना पड़ता है. इस वीडियो में प्लेन (Plane) के अंदर ही एक महिला यात्री और एयर होस्टेस के बीच विवाद खड़े होते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्लेन के अंदर हुआ हंगामा


बताया जा रहा है कि ये फ्लाइट (Flight) सैन फ्रांसिस्को से शिकागो जा रही थी. इस फ्लाइट में बैठे किसी भी यात्री को इस बात का अंदाजा नहीं था कि प्लेन के अंदर इतना हंगामा मचने वाला है. इस वीडियो में एक महिला यात्री (Passenger) को अपने बच्चे के साथ देखा जा सकता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...



एयर होस्टेस पहुंची अस्पताल


इस वीडियो में छोटे से बच्चे को पकड़ी हुई महिला फ्लाइट अटेंडेंट पर चिल्लाती (Conflict) हुई नजर आ रही है. जबकि महिला को पीछे हटने के लिए कहा जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस विवाद के बाद एयर होस्टेस को अस्पताल (Hospital) ले जाया गया. महिला और फ्लाइट अटेंडेंट के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. इस हंगामे के पीछे की वजह (Reason) का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है. 


जांच के दिए आदेश


इस वीडियो (Trending) में आगे देखा जा सकता है कि फ्लाइट अटेंडेंट की मदद के लिए क्रू के दूसरे मेंबर्स भी आगे आते हैं. मामले की गंभीरता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि केस के लिए पुलिस (Police) को भी बुलाना पड़ा. एफबीआई ने इस मामले को लेकर जांच (Investigation) शुरू कर दी है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर